सड़क जाम को लेकर किसान नेताओं से मिले सोनीपत के जिलाधिकारी

By भाषा | Published: September 14, 2021 10:53 PM2021-09-14T22:53:06+5:302021-09-14T22:53:06+5:30

District Magistrate of Sonipat met farmer leaders regarding road jam | सड़क जाम को लेकर किसान नेताओं से मिले सोनीपत के जिलाधिकारी

सड़क जाम को लेकर किसान नेताओं से मिले सोनीपत के जिलाधिकारी

Next

चंडीगढ़, 14 सितंबर सोनीपत के उपायुक्त ललित सिवाच ने केन्द्र के तीन नये कृषि कानूनों के विरोधी में कुंडली-सिंघू बॉर्डर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर जाम लगाए हुए किसानों के प्रतिनिधियों से मंगलवार को मुलाकात की।

बयान के अनुसार, रिट याचिका पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने सोनीपत जिला प्रशासन से कहा है कि वह सामान्य लोगों के हित में उन्हें रास्ता मुहैया कराए।

इस आदेश का पालन करते हुए उपायुक्त ललित सिवाच ने सोनीपत में किसानों के प्रतिनिधियों से भेंट की।

जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी बैठक में मौजूद थे।

इस मुद्दे पर पत्रकारों से बातचीत में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के आलोक में यहां उच्चस्तरीय बैठक बुलायी गयी है और उसी में आगे का कदम तय किया जाएगा।

उपायुक्त ने किसानों को बताया कि नोएडा निवासी मोनिका अग्रवाल की रिट याचिका पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने आदेश दिया कि सोनीपत जिले में कुंडली-सिंघू बॉर्डर पर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर प्रदर्शन कर रहे किसान लोगों को रास्ता दें और सड़क पर एक ओर बैठ कर प्रदर्शन करें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: District Magistrate of Sonipat met farmer leaders regarding road jam

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे