धनखड़ ने कहा- किसी को भी 'लक्ष्मण रेखा' नहीं लांघनी चाहिए, राज्यपाल-बनर्जी सरकार के बीच वाकयुद्ध जारी

By भाषा | Published: November 16, 2019 07:29 PM2019-11-16T19:29:45+5:302019-11-16T19:29:45+5:30

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा, "राज्य के राज्यपाल के रूप में यह आवश्यक है कि मैं उन नियमों का पालन करूं जो भारतीय संविधान में वर्णित है जैसे, - मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है।" उन्होंने कहा, "किसी से भी लक्ष्मण रेखा लांघने की उम्मदी नहीं की जाती है।"

Dhankar said - no one should cross the 'Laxman Rekha', the war of words between the Governor-Banerjee government continues | धनखड़ ने कहा- किसी को भी 'लक्ष्मण रेखा' नहीं लांघनी चाहिए, राज्यपाल-बनर्जी सरकार के बीच वाकयुद्ध जारी

राज्य सरकार द्वारा धनखड़ को हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने से इंकार किए जाने से उत्पन्न हुआ है।

Highlightsउनके और राज्य सरकार के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर वाकयुद्ध चल रहा है।धनखड़ को मुर्शिदाबाद में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शुक्रवार को शहर लौटना था। 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी को भी 'लक्ष्मण रेखा' नहीं लांघनी चाहिये।

राज्यपाल और ममता बनर्जी सरकार के बीच वाकयुद्ध चलता रहता है। धनखड़ ने कहा, "राज्य के राज्यपाल के रूप में यह आवश्यक है कि मैं उन नियमों का पालन करूं जो भारतीय संविधान में वर्णित है जैसे, - मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है।" उन्होंने कहा, "किसी से भी लक्ष्मण रेखा लांघने की उम्मदी नहीं की जाती है।"

धनखड़ जुलाई के अंत में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बने थे, तब से उनके और राज्य सरकार के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर वाकयुद्ध चल रहा है। ताजा विवाद राज्य सरकार द्वारा धनखड़ को हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने से इंकार किए जाने से उत्पन्न हुआ है। धनखड़ को मुर्शिदाबाद में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शुक्रवार को शहर लौटना था। 

Web Title: Dhankar said - no one should cross the 'Laxman Rekha', the war of words between the Governor-Banerjee government continues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे