Deputy Election Commissioner reviewed election preparations in Bengal | उप चुनाव आयुक्त ने बंगाल में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की
उप चुनाव आयुक्त ने बंगाल में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की

कोलकाता, 13 जनवरी उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन ने पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिये जिलों के अधिकारियों के साथ बुधवार को यहां समीक्षा बैठक की।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए जैन ने दिन के पूर्वाद्ध में कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा प्रदेश के मध्य व दक्षिणी हिस्सों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की।

उन्होंने बताया कि दिन के उत्तरार्ध में जैन ने उत्तरी बंगाल के जिलों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की।

अधिकारी ने बताया कि जैन का बृहस्पतिवार को प्रदेश के मुख्य सचिव अलपन बंद्योपाध्याय, गृह सचिव एच के द्विवेदी और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वीरेंद्र से मुलाकात करने का कार्यक्रम है।

अधिकारी ने कहा, “यद्यपि यह अभी तक तय नहीं है लेकिन जैन बृहस्पतिवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात कर सकते हैं।”

प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जैन का यह दूसरा पश्चिम बंगाल दौरा है।

जैन के नेतृत्व में आयोग का एक दल पिछले महीने भी पश्चिम बंगाल के दौरे पर आया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Deputy Election Commissioner reviewed election preparations in Bengal

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे