कसबा पेठ चुनाव को लेकर पुनीत बालन संग डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने की चर्चा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 24, 2023 12:21 PM2023-02-24T12:21:46+5:302023-02-24T12:23:28+5:30

फड़नवीस ने इस चुनाव को गंभीरता से लिया है। सांसद बापट से मुलाकात के बाद वे विधायक सिद्धार्थ शिरोले के घर पहुंचे। वहां उनकी मुलाकात पुणे में गणेश उत्सव मंडलों के स्तंभ पुनीत बालन से हुई।

Deputy CM Devendra Fadnavis discussed with Puneet Balan regarding Kasba Peth election | कसबा पेठ चुनाव को लेकर पुनीत बालन संग डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने की चर्चा

कसबा पेठ चुनाव को लेकर पुनीत बालन संग डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने की चर्चा

Highlightsकसबा विधानसभा उपचुनाव की पृष्ठभूमि में देवेंद्र फड़नवीस के दौरे की खूब चर्चा रही है।फड़नवीस सावरकर स्मारक समिति की बैठक के लिए बुधवार शाम पुणे आए थे।कसबा उपचुनाव के लिए प्रचार जोरों पर शुरू हो गया है।

पुणे: सांसद गिरीश बापट के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने करीब 3 घंटे तक कई लोगों से मुलाकात की। इसमें उद्यमियों के साथ-साथ श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट के उत्सव प्रमुख पुनीत बालन भी शामिल थे। कसबा विधानसभा उपचुनाव की पृष्ठभूमि में देवेंद्र फड़नवीस के दौरे की खूब चर्चा रही है।

फड़नवीस सावरकर स्मारक समिति की बैठक के लिए बुधवार शाम पुणे आए थे। उसके बाद उन्होंने सांसद गिरीश बापट से मुलाकात की। कसबा उपचुनाव के लिए प्रचार जोरों पर शुरू हो गया है। फड़नवीस ने इस चुनाव को गंभीरता से लिया है। सांसद बापट से मुलाकात के बाद वे विधायक सिद्धार्थ शिरोले के घर पहुंचे। वहां उनकी मुलाकात पुणे में गणेश उत्सव मंडलों के स्तंभ पुनीत बालन से हुई। 

फड़नवीस और बालन के बीच शहर के विभिन्न मुद्दों पर 30 से 35 मिनट लंबी चर्चा हुई। पुनीत बालन ग्रुप के माध्यम से कस्बा विधानसभा क्षेत्र में 200 से 250 से अधिक गणेश मंडलों को भारी आर्थिक सहयोग दिया गया। इसी मदद से गणेशोत्सव मंडलों में कोरोना के प्रकोप के बाद अच्छे ढंग से गणेशोत्सव मनाया जा सका। इससे गणेश मंडल के कार्यकर्ता बालन से व्यक्तिगत रूप से जुड़ गए हैं। 

इसी पृष्ठभूमि में इस बात की संभावना है कि फड़नवीस और बालन के बीच चर्चा हुई हो।देवेंद्र फड़नवीस ने भी अलग-अलग तबके के अन्य प्रमुखों से मुलाकात की और चर्चा की। उसके बाद उन्होंने देर रात भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। देवेंद्र फड़नवीस ने लगभग 3 घंटे तक विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों के साथ बैठकें कीं। इसलिए राजनीतिक गलियारों में कहा जा रहा है कि कसबा उपचुनाव में कोई टकराव न हो, इसके लिए बीजेपी और देवेंद्र फड़नवीस खुद इस बात का ध्यान रख रहे हैं।

Web Title: Deputy CM Devendra Fadnavis discussed with Puneet Balan regarding Kasba Peth election

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे