delhi violence MS Randhawa, Delhi Police PRO: Till now Delhi Police has registered 18 FIRs so far&106 people have been arrested | दिल्ली हिंसाः 106 अरेस्ट, 18 FIR, ड्रोन से निगरानी, पुलिस ने लोगों की मदद के लिए नंबर जारी किए
प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। 

Highlightsड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है, हिंसा से जुड़े सभी विडियो की जांच जारी है।दिल्ली पुलिस ने लोगों की मदद के लिए 011-22829334, 011-22829335 नंबर जारी किए।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उत्तर पूर्व दिल्ली में हिंसा के सिलसिले में 106 लोगों को गिरफ्तार किया, 18 प्राथमिकियां दर्ज की हैं। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार बुधवार को कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई, पीसीआर को उत्तर पूर्व दिल्ली से आने वाले फोन कॉल की संख्या में कमी आई। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई जारी है। प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिनके छतों पर पत्थर दिखे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

हमने अब तक 106 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है, हिंसा से जुड़े सभी विडियो की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस ने लोगों की मदद के लिए 011-22829334, 011-22829335 नंबर जारी किए।

एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात के बारे में जानकारी दी

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजूदा हालात के बारे में जानकारी दी] जहां सांप्रदायिक हिंसा में कम से कम 22 लोग मारे जा चुके हैं। अधिकारियों के मुताबिक डोभाल ने राष्ट्रीय राजधानी के दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के बाद शाह से उनके नॉर्थ ब्लॉक स्थित दफ्तर में मुलाकात की। यह एनएसए का 24 घंटे से भी कम समय के भीतर हिंसा प्रभावित इलाकों का दूसरा दौरा था।

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि एनएसए ने गृह मंत्री को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति तथा वहां हालात सामान्य करने के लिए उठाये जा रहे कदमों के बारे में जानकारी दी। बैठक में केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला, गुप्तचर ब्यूरो (आईबी) के निदेशक अरविंद कुमार तथा दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक भी शामिल हुए। उत्तर पूर्वी दिल्ली में तीन दिन पहले भड़की हिंसा में अब तक कम से कम 22 लोग मारे जा चुके हैं और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। दंगा प्रभावित क्षेत्रों में जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर, यमुना विहार, भजनपुरा, चांद बाग और शिव विहार प्रमुख हैं।

Web Title: delhi violence MS Randhawa, Delhi Police PRO: Till now Delhi Police has registered 18 FIRs so far&106 people have been arrested
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे