महरौली, वसंत विहार के बाद जैतपुर में दो महिलाओं के शव मिले, 7 दिन के अंदर 8 लोगों की हत्या

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 27, 2019 05:03 PM2019-06-27T17:03:42+5:302019-06-27T17:11:28+5:30

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो दो शव मिले। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं जमशेद आलम की पत्नियां थीं। दोनों महिलाओं की उम्र 30 साल के आस-पास थी। एक अधिकारी ने बताया कि आलम और उसका 10 वर्षीय बेटा गायब है। ऐसी आशंका है कि पत्नियों की हत्या के बाद आलम फरार हो गया।

Delhi: Two women of the same family found dead at their residence in Jaitpur's Saurabh Vihar | महरौली, वसंत विहार के बाद जैतपुर में दो महिलाओं के शव मिले, 7 दिन के अंदर 8 लोगों की हत्या

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Highlightsपुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो दो शव मिले। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं जमशेद आलम की पत्नियां थीं। एक अधिकारी ने बताया कि आलम और उसका 10 वर्षीय बेटा गायब है। ऐसी आशंका है कि पत्नियों की हत्या के बाद आलम फरार हो गया।

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके में बृहस्पतिवार को एक घर में दो महिलाओं के शव मिले। अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और बताया कि घर से बदबू आ रही है।

दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। महरौली, वसंत विहार के बाद अब जैतपुर से डबल मर्डर की खबर आ रही है। यहां पर दो महिलाओं की हत्या कर दी गई है। महिलाओं का शव उनके घर में ही मिले हैं। बताया जा रहा है कि घर से बदबू आने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो दो शव मिले। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाएं जमशेद आलम की पत्नियां थीं। दोनों महिलाओं की उम्र 30 साल के आस-पास थी। एक अधिकारी ने बताया कि आलम और उसका 10 वर्षीय बेटा गायब है। ऐसी आशंका है कि पत्नियों की हत्या के बाद आलम फरार हो गया।


सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक महिला का पति फरार है। गौरतलब है कि इससे पहले महरौली में एक ट्यूशन टीचर ने अपने पूरे परिवार की गला काट कर हत्या कर दी थी। इसके एक ही दिन बाद वसंत विहार इलाके में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नर्स की घर में हत्या कर दी गई थी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, जैतपुर के सौरव विहार में एक शख्स किराए के मकान में दो महिलाओं और एक बच्चे के साथ रहता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि कल (26 जून) सबको देखा गया था, लेकिन आज (27 जून) दरवाजा बाहर से बंद था और बदबू आ रही थी। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया कि एक घर से बदबू आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो दो महिलाओं की लाश पड़ी मिली। घटना के बाद से पति फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, महिलाओं की चुन्नी से गला दबाकर हत्या की गई थी। हालांकि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पड़ोसियों के मुताबिक दोनों महिलाए फरार शख्स की पत्नी थीं। घटना के बाद से पति और बेटा गायब हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि फरार पति पीओपी लगाने का काम करता था।

English summary :
In the Jaitpur area of south-eastern Delhi, on Thursday, two bodies women were found in a house. Officials said that the neighbor informed the police and told that the house smells.


Web Title: Delhi: Two women of the same family found dead at their residence in Jaitpur's Saurabh Vihar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे