दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, वकील की ड्रेस में आए दोनों हमलावर भी ढेर

By विनीत कुमार | Published: September 24, 2021 02:06 PM2021-09-24T14:06:49+5:302021-09-24T17:51:21+5:30

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में वकील की ड्रेस में आए दो हमलावरों ने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में दोनों हमलावर भी मारे गए।

Delhi Shots fired at Rohini court premises two attackers shot dead | दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, वकील की ड्रेस में आए दोनों हमलावर भी ढेर

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में फायरिंग (फोटो- एएनआई)

Highlightsदिल्ली के रोहिणा कोर्ट परिसर में गैंगवार, गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को मारी गई गोली।पुलिस गैंगस्टर जितेंद्र को रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लेकर आई थी, शुक्रवार दोपहर की घटना।घटना के बाद पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावर भी मारे गए हैं।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणा कोर्ट परिसर में गैंगवार की खबरें सामने आई हैं। घटना शुक्रवार दोपहर की है। दो हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे। इन्होंने मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोगी को सुनवाई के लिए दिल्ली पुलिस रोहिणी कोर्ट लेकर आई थी।

इसके बाद पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावर भी मारे गए। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ये जानकारी दी है। कुल मिलाकर पूरी घटना में तीन लोगों की मौत की खबर है। सामने आई जानकारी के अनुसार ये फायरिंग कोर्ट नंबर 206 के बाहर हुई। इस पूरी घटना में एक महिला वकील के भी घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि करीब 35 से 40 राउंड गोलियां चली।


जितेंद्र उर्फ गोगी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था। इस बीच कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग के बाद इलाके को सील किया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र पर हमला कराया था। मारे गए दो हमलावरों में एक राहुल नाम का शख्स है जिस पर 50 हजार का इनाम था।


वहीं, रोहिणी कोर्ट में फायरिंग के पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि संयुक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी रेंज) घटना की जांच करेंगे और रिपोर्ट सौंपेंगे।

बता दें कि जितेंद्र गोगी दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टर में से एक था। पुलिस के मुताबिक जितेंद्र मान उर्फ ​​गोगी के सिर पर 6.5 लाख रुपये का इनाम था। उसे तीन साथियों के साथ पिछले साल मार्च में स्पेशल सेल की एक टीम ने गुड़गांव से गिरफ्तार किया था। उसे कुलदीप नान उर्फ ​​फज्जा, कपिल उर्फ ​​गौरव और रोहित उर्फ ​​कोई के साथ गिरफ्तार किया गया था।

Web Title: Delhi Shots fired at Rohini court premises two attackers shot dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे