दिल्ली: रोहिणी में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

By पल्लवी कुमारी | Published: February 20, 2019 07:55 AM2019-02-20T07:55:23+5:302019-02-20T09:26:23+5:30

दिल्ली सड़क हादसा: दुर्घटना रोहिणी के केएन काटजू थाना इलाके में हुआ। रेत से भरे डंपर ने जब ऑडी कार को टक्कर मारी तो रेत कार के ऊपर पलट गया। कार में बैठे एक चार के बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

Delhi road accident Rohini dumper hit audi car 3 people of one family spot dead | दिल्ली: रोहिणी में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

दिल्ली: रोहिणी में बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Highlightsडंपर का ड्राइवर फिलहाल फरार है। पुलिस डंपर के ड्राइवर की तलाश में लगी है। कार में 30 साल के युवक के साथ उसकी पत्नी, मां और चार साल का बेटा था।

नई दिल्ली के रोहिणी में 19 फरवरी की देर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। सड़क हादसे में रेत से भरे डंपर ने ऑडी कार को टक्कर मार दी। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने तीनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डंपर का ड्राइवर फिलहाल फरार है। पुलिस डंपर के ड्राइवर की तलाश में लगी हुई है। 

एक्सीडेंट रोहिणी के केएन काटजू थाना इलाके में हुआ। रेत से भरे डंपर ने जब ऑडी कार को टक्कर मारी तो रेत कार के ऊपर पलट गया। कार में बैठे एक चार के बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


19 फरवरी की देर रात 30 वर्षीय सुमित अपनी पत्नी रुचि, माँ रीटा और चार  साल के बेटे के साथ किसी फंक्शन ने वापस रोहिणी सेक्टर 15 स्थित अपने घर वापस लौट रहा था। इनकी कार जब ईएसआई हॉस्पिटल के पास पहुंची तभी एक ही साइड से जा रहे रेत से भरे डंपर अनियंत्रित होकर इनकी कार पर पलट गया। 30 वर्षीय सुमित,  पत्नी रुचि, माँ रीटा की मौके पर मौत हो गई। 

English summary :
Delhi Rohini Road Accident News: A major road accident occurred in the Rohini of New Delhi late on February 19th. A Sand truck hit the Audi car. In which three people of the same family have died.


Web Title: Delhi road accident Rohini dumper hit audi car 3 people of one family spot dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे