Delhi Police has released photos of 70 people involved in violence during the anti- Citizenship Amendment Act protests at Jamia Millia Islamia University | CAA प्रदर्शनः दिल्ली पुलिस ने जामिया हिंसा पर  70 लोगों के फोटो जारी किए, जानकारी देने पर इनाम मिलेगा
भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की धाराओं के तहत जामिया नगर पुलिस थाने और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस थाने में एक-एक मुकदमा दर्ज किया गया था।

Highlightsपुलिस ने कहा कि अपराध शाखा के विशेष जांच दल द्वारा दोनों मुकदमों की जांच की जा रही है।जिन व्यक्तियों के चित्र जारी किए गए हैं उन्होंने हिंसा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था।

पिछले महीने यहां जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में सम्मिलित 70 लोगों के चित्र दिल्ली पुलिस ने बुधवार को जारी किए।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार विश्वविद्यालय परिसर के पास विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा के संबंध में दो मुकदमे दर्ज किए गए थे। भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की धाराओं के तहत जामिया नगर पुलिस थाने और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस थाने में एक-एक मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने कहा कि अपराध शाखा के विशेष जांच दल द्वारा दोनों मुकदमों की जांच की जा रही है और जिन व्यक्तियों के चित्र जारी किए गए हैं उन्होंने हिंसा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। पुलिस ने कहा कि उनके बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को उचित पुरस्कार दिया जाएगा। पुलिस के अनुसार आरोपियों के बारे में जानकारी 011-23013918, 9750871252 नंबरों पर दी जा सकती है। 

Web Title: Delhi Police has released photos of 70 people involved in violence during the anti- Citizenship Amendment Act protests at Jamia Millia Islamia University
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे