कोरोना से लड़ने के लिए दिल्ली नगर निगम ले रही है ड्रोन की मदद, ऐसे हो रहा संक्रमण रोधी दवा का छिड़काव

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 3, 2020 01:31 PM2020-04-03T13:31:04+5:302020-04-03T13:31:04+5:30

दिल्ली नगर निगम पूरे शहर में स्वच्छता अभियान चला रही है और इसी के तहत नरेला इलाके को ड्रोन का उपयोग कर सैनिटाइज किया जा रहा है।

Delhi: Municipal Corporation of Delhi team is conducting sanitisation drive in Narela area using drones | कोरोना से लड़ने के लिए दिल्ली नगर निगम ले रही है ड्रोन की मदद, ऐसे हो रहा संक्रमण रोधी दवा का छिड़काव

दिल्ली नगर निगम ड्रोन से कई इलाकों को सैनिटाइज कर रही है। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsअब तक दिल्ली में 293 लोग कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।कोरोना वायरस से दिल्ली में 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरकारें कई कदम उठा रही हैं और इसी के तहत दिल्ली के कई इलाकों को सैनिटाइज किया जा रहा है। दिल्ली नगर निगम की टीम ने नरेला इलाके को सैनिटाइज करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया।

दिल्ली नगर निगम पूरे शहर में स्वच्छता अभियान चला रही है और इसी के तहत नरेला इलाके को ड्रोन का उपयोग कर सैनिटाइज किया जा रहा है। दक्षिण दिल्ली नगर निगम ने भी निजामुद्दीन और आसपास के क्षेत्रों को ड्रोन से सैनिटाइज किया था।

बता दें कि पिछले दो दिनों में राजधानी दिल्ली में तेजी से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी है और अब तक दिल्ली में 293 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना वायरस से दिल्ली में 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं पूरे देश की बात करें तो यह संक्रमित लोगों का आंकड़ा 2300 के पार चला गया है और 56 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Web Title: Delhi: Municipal Corporation of Delhi team is conducting sanitisation drive in Narela area using drones

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे