Delhi: Mobile Ticket App trial in DTC buses to start from Monday | दिल्ली: DTC बसों में मोबाइल टिकट ऐप का परीक्षण सोमवार से होगा शुरू
डीटीसी (फाइल फोटो)

Highlightsकार्यबल के सुझावों पर अमल करते हुए दिल्ली परिवहन निगम संपर्करहित मोबाइल टिकट का परीक्षण 14 सितंबर से 21 सितंबर तक करेगी।‘चार्टर’ नामक ऐप के काम की समीक्षा के दौरान दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि डीटीसी की बसों में परीक्षण जल्द ही शुरू होगा।

नयी दिल्लीआनंद विहार टर्मिनल-महरौली मार्ग पर दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बसों में संपर्करहित मोबाइल टिकट ऐप का परीक्षण 14 सितंबर से शुरू होगा। शनिवार को जारी एक आधिकारिक वक्तव्य में यह जानकारी दी गई। टिकट ऐप का परीक्षण 21 सितंबर तक मार्ग संख्या 534 की 29 बसों में किया जाएगा।

‘चार्टर’ नामक ऐप के काम की समीक्षा के दौरान दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि डीटीसी की बसों में परीक्षण जल्द ही शुरू होगा। कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डीटीसी बसों में संपर्करहित मोबाइल टिकट की सुविधा उपलब्ध कराने के वास्ते परिवहन मंत्री ने एक कार्यबल का गठन किया है।

वक्तव्य में कहा गया, “कार्यबल के सुझावों पर अमल करते हुए दिल्ली परिवहन निगम संपर्करहित मोबाइल टिकट का परीक्षण 14 सितंबर से 21 सितंबर तक करेगी। यह परीक्षण मार्ग संख्या 534 की 29 बसों में किया जाएगा।”  

Web Title: Delhi: Mobile Ticket App trial in DTC buses to start from Monday
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे