पोस्टर विवाद के बीच कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर दिल्ली के एलजी का अरविंद केजरीवाल को संदेश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 24, 2022 07:54 PM2022-07-24T19:54:14+5:302022-07-24T19:59:17+5:30

दिल्ली के एलजीए वीके सक्सेना ने कहा, "मैं चाहता था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस कार्यक्रम में शामिल हों, लेकिन कुछ कारणों से वह नहीं जा सके।"

Delhi LG's message to Arvind Kejriwal after he skips event amid poster row | पोस्टर विवाद के बीच कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर दिल्ली के एलजी का अरविंद केजरीवाल को संदेश

पोस्टर विवाद के बीच कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर दिल्ली के एलजी का अरविंद केजरीवाल को संदेश

Highlightsएलजी ने कहा कि "यह एक ऐसा कार्यक्रम है जहां हम सभी को एक साथ काम करना चाहिएउपराज्यपाल बोले मुझे उम्मीद थी कि सीएम केजरीवाल कार्यमक्रम में शामिल होते

नई दिल्ली:दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक संदेश भेजा है। जिसमें दिल्ली पुलिस के खिलाफ आम आदमी पार्टी के आरोपों के बीच एक सरकारी कार्यक्रम शामिल नहीं हुए। सत्तारूढ़ आप ने दावा किया कि पुलिस ने दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें "जबरन" लगाईं।

ताजा गतिरोध को लेकर उपराज्यपाल सक्सेना ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से कहा, "मैं चाहता था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस कार्यक्रम में शामिल हों, लेकिन कुछ कारणों से वह नहीं जा सके।"

एलजी ने कहा कि "यह एक ऐसा कार्यक्रम है जहां हम सभी को एक साथ काम करना चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि वह भविष्य के कार्यक्रमों में उपस्थित होकर यह संदेश देंगे कि हम दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने शनिवार देर रात मंच और आयोजन स्थल को अपने नियंत्रण में ले लिया और दिल्ली सरकार के होर्डिंग को एक के साथ बदल दिया जो वे लाए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के निर्देश पर मेगा प्लांटेशन ड्राइव को हाईजैक करने की कोशिश की।

असोला में 14-दिवसीय मेगा-वृक्षारोपण अभियान का अंतिम दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और लेफ्टिनेंट गवर्नर (एलजी) वीके सक्सेना दोनों की भागीदारी होनी थी, लेकिन रविवार की सुबह केजरीवाल ने जहां कार्यक्रम को छोड़ दिया, वहीं सक्सेना ने इसमें शिरकत की। 

यह टिप्पणी एलजी द्वारा नई दिल्ली शराब नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के कुछ दिनों बाद आई है, जिसके बाद भाजपा ने केजरीवाल सरकार हमलावर है। 

Web Title: Delhi LG's message to Arvind Kejriwal after he skips event amid poster row

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे