Delhi halwai serves for 250 covid patient with whatever money he is paid praise online pic viral | दिल्ली का एक छोटा हलवाई 250 कोरोना मरीजों को खिला रहा खाना, लेटर लिख कही ये बात, पढ़कर इमोशनल हुए लोग
फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदिल्ली के हलवाई संदीप 250 कोरोना मरीजों की मदद के लिए आए आगे संदीप ने राशन लिस्ट में लिखा खास नोट, कहा- आप जो पैसे देंगी , उसी में आपकी सेवा करूंगासंदीप का यह लेटर पत्रकार प्रवीण स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया

दिल्ली : भारत में कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक साबित हो रही है । लोगों स्वास्थ्य सुविधाओं से लेकर खाने-पीने की चीजों के लिए परेशान हो रहे हैं । ऐसे में न केवल देश के फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर बल्कि आम लोग भी एख-दूसरे की मदद की लिए आगे आ रहे हैं ।

हमारे देश मे ऐसे कई उदाहरण है , जिनके पास स्वयं संसाधनों का अभाव है लेकिन मुश्किल की घड़ी में वे देश के साथ खड़े है । सीमित संसधानों के बावजूद वो यह बात सुनिश्चित कर रहे है कि हमारे आसपास कोई परेशानी में न हो ।

 दिल्ली के सीताराम बाजार में रहनेवाले संदीप शर्मा पेशे से हलवाई है और कोरोना काल में वह गरीब कोरोना मरीज की मदद करना चाहते है और इसके लिए वह कोई भी कीमत उठाने को तैयार है ।

हाल ही में ट्विटर पर संदीप शर्मा के अनुरोध ने लोगों का दिल जीत लिया , जिसमें उन्होंने 250 कोविड रोगियों को भोजन देने के लिए सामान की लिस्ट बनाई है ।

इस लिस्ट को पत्रकार प्रवीण स्वामी ने ट्विटर पर शेयर किया है । इस पूरे लिस्ट के नीचे संदीप ने एक प्यारा सा नोट लिखा है , 'बाकी मैडम आप देख लेना आप जो पैसे देंगी , उसी में आपकी सेवा करूंगा । '

इस फोटो के कैप्शन में लिखा था , 'दिल्ली के सीताराम बाजार का एक छोटा सा हलवाई संदीप शर्मा का पत्र , जो उत्तरी दिल्ली के एक अस्पताल के 250 कोविड रोगियों को खाना खिलाने का काम कर रहा है । ''आप जो भी मदद कर सकते है जरूर करें  , मैं आपकी सेवा करती रहूंगा । ' वह कोई अमीर आदमी नहीं है लेकिन वह लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है । 

संदीप का यह पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस फोटो को लोग एक-दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं । वहीं कई लोग मदद के लिए आगे भी आ रहे हैं ।वहीं अन्य संदीप की इस कोशिश की तारीफ भी कर रहे हैं । 
 

Web Title: Delhi halwai serves for 250 covid patient with whatever money he is paid praise online pic viral

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे