दिल्ली: प्रगति मैदान के पास निर्माणाधीन इमारत में लगी आग, पांच दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद

By भाषा | Published: August 22, 2019 12:25 PM2019-08-22T12:25:22+5:302019-08-22T12:53:11+5:30

Delhi: Fire under construction near Pragati Maidan, five fire engines present on the spot | दिल्ली: प्रगति मैदान के पास निर्माणाधीन इमारत में लगी आग, पांच दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिल्ली के प्रगति मैदान के पास निर्माणाधीन इमारत में शटरिंग के काम के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री में आग लग गई थी।

Highlightsदिल्ली के प्रगति मैदान के पास निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई। पांच दमकल के वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

प्रगति मैदान के द्वार संख्या छह के निकट स्थित निर्माणाधीन इमारत में बृहस्पितवार की सुबह आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

एक व्यक्ति ने अग्निशमन केंद्र में आग की सूचना पूर्वाहन 11 बजे दी। पांच दमकल के वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। एक अधिकारी ने बताया कि यह आग बड़ी नहीं लगती। ऐसा प्रतीत होता है कि शटरिंग के काम के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री में आग लग गई थी।

बीते महीने बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में रविवार को एक घर में सिलेंडर से गैस रिसाव की वजह से आग गई जिसकी चपेट में आकर 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया था कि घटना के समय अम्मा देवी घर में अकेली थीं।

दमकल विभाग ने बताया कि उसे दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। हालांकि बाद में आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया और शव को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

English summary :
An Under construction near Pragati Maidan Building gate number six of caught caught fire on Thursday morning. An official of the fire department gave this information.


Web Title: Delhi: Fire under construction near Pragati Maidan, five fire engines present on the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे