दिल्लीः नांगलोई स्थित तीन मंजिला प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद

By आदित्य द्विवेदी | Published: August 25, 2018 09:41 AM2018-08-25T09:41:57+5:302018-08-25T09:41:57+5:30

प्लास्टिक फैक्ट्री की तीन मंजिला इमारत में शनिवार तड़के आग लगी। सूचना मिलने पर दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Delhi: Fire broke at a three-storey factory of plastic bags in Nangloi's Naresh Park | दिल्लीः नांगलोई स्थित तीन मंजिला प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद

दिल्लीः नांगलोई स्थित तीन मंजिला प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां मौजूद

नई दिल्ली, 25 अगस्तः राजधानी दिल्ली के नांगलोई के नरेश पार्क इलाके में भीषण आग लगी है। प्लास्टिक फैक्ट्री की तीन मंजिला इमारत में शनिवार तड़के आग लगी। सूचना मिलने पर दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि फैक्ट्री के अंदर कुछ लोग भी फंसे हो सकते हैं। लेकिन आग इतनी भीषण है कि पता नहीं चल पा रहा अंदर कितने लोग फंसे हुए हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि इससे लाखों के माल का नुकसान हो गया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

Web Title: Delhi: Fire broke at a three-storey factory of plastic bags in Nangloi's Naresh Park

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे