दिल्ली चुनावः  शाह बोले, केजरीवाल जी आप शरजील इमाम के खिलाफ कार्रवाई के पक्ष में हैं या नहीं?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 27, 2020 06:25 PM2020-01-27T18:25:48+5:302020-01-27T18:25:48+5:30

गृह मंत्री ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को कहकर देशद्रोह का मामला इसके विरुद्ध दर्ज कर दिया है। मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इसे पकड़ने के पक्ष में हैं या नहीं। 

Delhi elections: Shah said, Kejriwal ji are you in favor of action against Sharjeel Imam or not? | दिल्ली चुनावः  शाह बोले, केजरीवाल जी आप शरजील इमाम के खिलाफ कार्रवाई के पक्ष में हैं या नहीं?

शर्म करो केजरीवाल, चुल्लू भर पानी में डूब मरो।

Highlightsकेजरीवाल जी मैं पूछना चाहता हूं, आप भारत माता के टुकड़े करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को जेल में डालने की परमिशन दे रहे हो या नहीं?पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए मोदी जी CAA लेकर आएं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के रिठाला में चुनाव रैली को संबोधित किया। शाह ने सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा कि केजरीवाल जी आप शारजील इमाम के खिलाफ कार्रवाई के पक्ष में हैं या नहीं? आप शाहीन बाग़ वालों के पक्ष में हैं या नहीं? इसे दिल्ली के लोगों को स्पष्ट करें।

गृह मंत्री ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को कहकर देशद्रोह का मामला इसके विरुद्ध दर्ज कर दिया है। मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इसे पकड़ने के पक्ष में हैं या नहीं। तनिक आज भी मेरे सवाल के जवाब में ट्वीट कर देना। केजरीवाल जी मैं पूछना चाहता हूं, आप भारत माता के टुकड़े करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को जेल में डालने की परमिशन दे रहे हो या नहीं? जरा एक बार दिल्ली की जनता को ये बताइए?

2 दिन से एक शरजील इमाम का वीडियो आपने देखा होगा कि नार्थ-ईस्ट को भारत से बाहर कर दो, शहर के अंदर 30% एक जाति इकट्ठी हो जाए, भारत के टुकड़े करने की बात इस इमाम ने की है। पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए मोदी जी CAA लेकर आएं तो केजरीवाल बोलते हैं कि भाजपा को पाकिस्तानियों की चिंता है। शर्म करो केजरीवाल, चुल्लू भर पानी में डूब मरो।

शाह ने कहा कि जब से विभाजन हुआ है तब से दिल्ली में लाखों शरणार्थी आए हैं, वो लोग हमारे हैं। हमारे भाई-बहन हैं, उनकों आप पाकिस्तानी कहते हो, शर्म आनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे। क्या सब जगह सीसीटीवी लगे हैं? 5,000 बसें खरीदने की बात कही थी। लेकिन सिर्फ 300 बसें खरीदकर मीडिया में खबर दे दी। अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया। 

केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi देने का वादा किया था। आप लोग बताइए कि आपको फ्री Wi-Fi मिलता है क्या? केजरीवाल जी ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला लिया। 

 

2015 में मोदी जी ने एक पत्र लिखा और उसमें कहा कि दिल्ली की 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों को आप मुझे दे दो मैं उन्हें अधिकृत बनाऊंगा। इन्होंने कहा कि अभी नक़्शे बन रहे हैं 2 साल लगेंगे, फिर 2017 में मोदी जी ने पत्र लिखा तब भी केजरीवाल सरकार ने कहा कि अभी 2 साल और लगेंगे। दिल्लीवासियों, 8 तारीख को ये सरकार बदल दो, मैं आपसे कह कर जाता हूं कि जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम मोदी सरकार करने वाली है।

मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के गरीबों का क्या दोष था कि आपने जो 5 लाख रुपये की सहायता मोदी जी उनको देना चाहते थे, उसे उनसे छीन लिया। उनके मन में भय था कि अगर किसी गरीब का फ्री ऑपरेशन हो जायेगा, तो दिल्ली का गरीब नरेन्द्र मोदी जी के साथ जुड़ जायेगा। 

राजनीति करने वाले तो बहुत देखे हैं, मगर इतनी ओछी और नीची राजनीति करने वाला मुख्यमंत्री मैंने अपने जीवन में नहीं देखा। दिल्ली के करोड़ों गरीबों को 5 लाख की योजना से उन्होंने अलग-थलग कर दिया।देश का एक-एक बच्चा चाहता था कि जहां प्रभु श्रीराम जी का जन्म हुआ था वहीं भव्य मंदिर बने। जब-जब कोर्ट में केस आता था तब-तब राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध करते थे।

कुछ समय पहले JNU में नारे लगे 'भारत तेरे टुकड़े हो एक हजार' । मोदी जी ने इन नारे लगाने वालों को उठाकर जेल में डाल दिया, लेकिन ये कहते हैं कि उन्हें वाणी की स्वतंत्रता का अधिकार है। मोदी जी के शासन में ये अधिकार सबको है, केजरीवाल जी आपको भी है, गाली देनी है तो हमें दे दो या हमारी पार्टी को दे दो। लेकिन अगर कोई भारत माता के टुकड़े करने की बात करेगा, तो आपको जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।

मैं आज केजरीवाल को कहने आया हूं- केजरीवाल जी मैं पानी के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। स्कूल के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। बस के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। CCTV कैमरे के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो।

 

Web Title: Delhi elections: Shah said, Kejriwal ji are you in favor of action against Sharjeel Imam or not?

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे