Delhi court sends member of Pakistan-based terror outfit to 5-day NIA custody | टेरर फंडिंग केस में आरोपी मोहम्मद आरिफ गुलामबशीर पांच दिन के NIA रिमांड पर
टेरर फंडिंग केस में आरोपी मोहम्मद आरिफ गुलामबशीर पांच दिन के NIA रिमांड पर

फलह-ए-इंसानियत फाउंडेशन टेरर फंडिंग मामले में  दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी मोहम्मद आरिफ गुलामबशीर धरमपुरिया को पांच दिनों के लिए रिमांड पर NIA को सौंपा है। टेरर फंडिंग के इस मामले में कुछ आरोपी पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं। आरोपी मोहम्मद आरिफ गुलामबशीर धरमपुरिया फलह-ए-इंसानियत फाउंडेशन का सदस्य है। 

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अनिल अंतिल ने एनआईए कोर्ट को धरमपुरिया को हिरासत में लेने की अनुमति दी है। धरमपुरिया को भारत में अशांति पैदा करने के लिए टेरर फंडिंग केस में गिरफ्तार किया गया है।  धरमपुरिया भारत में कई अशांति फैलाने वाले कदम के लिए फलह-ए-इंसानियत फाउंडेशन का सहयोगी था। 

फलह-ए-इंसानियत फाउंडेशन पाकिस्तान की संस्था है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इन्सानियत फाउंडेशन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया था।

Web Title: Delhi court sends member of Pakistan-based terror outfit to 5-day NIA custody
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे