Delhi 34 fire tenders present at All India Institute of Medical Sciences AIIMS fire broke out in PC block | दिल्ली के AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, दमकल की 34 गाड़ियां काबू पाने में लगीं
फोटो क्रेडिट: ANI

दिल्ली के ऑल इंडिया इस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) में आग लगने की खबर है। यह आग एम्स की बिल्डिंग के दूसरे मंजिल पर लगी है। यह टीचिंग ब्लॉक है। हालांकि इस ब्लॉक में मरीज नहीं रखे जाते हैं। लेकिन आग लगने वाली जगह इमरजेंसी वार्ड के नजदीक ही है।


घटना में अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। आग बुझाने के लिए दमकल की 34 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं जो आग पर काबू पाने के प्रयास में लगी हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शॉर्ट सर्किट को वजह बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि लैब में कुछ काम चल रहा था जिस वजह से भी आग लगने की वजह बताई जा रही है।

आग लगते ही आग वाली बिल्डिंग के आसपास की बिल्डिंगों को भी खाली करा लिया गया। दमकल विभाग के लोग शीशा तोड़कर बिल्डिंग में घुसे।

इमरजेंसी वार्ड के मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है।



 


Web Title: Delhi 34 fire tenders present at All India Institute of Medical Sciences AIIMS fire broke out in PC block
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे