Death of drunken person in Uttarakhand | उत्तराखंड में भीड से पिटे शराबी व्यक्ति की मृत्यु
उत्तराखंड में भीड से पिटे शराबी व्यक्ति की मृत्यु

रूद्रपुर, आठ अप्रैल उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में धार्मिक पूजा के दौरान एक पंडाल में शराब पीकर घुस गए एक व्यक्ति को आक्रोशित भीड़ ने जमकर पीट दिया, जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि यह व्यक्ति पंडाल के बाहर सड़क के किनारे घायल और अचेतन अवस्था में करीब तीन घंटे तक दर्द से कराहता रहा लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया ।

उन्होंने बताया कि बाद में कुछ लोगों ने उसे देखा और फिर एंबुलेंस की मदद से पीड़ित को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधमसिंह नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी एस कुंवर ने बताया कि यह घटना मंगलवार दोपहर रूद्रपुर के बंगाली बाहुल्य ट्रांजिल कैंप क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के निकट बने एक पंडाल के अंदर हुई ।

उन्होंने बताया कि जॉनी सागर (29) नशे की हालत में कथित तौर पर पंडाल में प्रवेश कर गया और वहां मौजूद लोगों से उसका वाद विवाद हो गया । उन्होंने बताया कि इसके बाद लोगों ने उसे पीट कर पंडाल के बाहर फेंक दिया ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में स्थित एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना में शामिल लोगों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Death of drunken person in Uttarakhand

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे