नोएडा में गंग नहर में डूबे युवक का शव बरामद

By भाषा | Published: June 8, 2021 03:01 PM2021-06-08T15:01:10+5:302021-06-08T15:01:10+5:30

Dead body of youth found drowned in Ganges canal in Noida | नोएडा में गंग नहर में डूबे युवक का शव बरामद

नोएडा में गंग नहर में डूबे युवक का शव बरामद

नोएडा, आठ जून जिले के जारचा क्षेत्र के खटाना गांव के पास रविवार को गंग नहर में नहाते समय 20 वर्षीय एक युवक की डूबने से मौत हो गयी और उसका शव सोमवार की रात को नहर से निकाला गया।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा पुलिस की टीम ने संयुक्त अभियान चलाकर मृतक के शव को सोमवार की रात दनकौर क्षेत्र के राजपुरा गांव के पास से नहर में से निकाला, फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जारचा क्षेत्र के खटाना गांव के पास गंग नहर मे रविवार रात को 20 वर्षीय युवक मनीष नहा रहा था। नहाते समय वह नहर की तेज धार में बह गया और डूब गया। मनीष हापुड़ के रामगढ़ी का रहने वाला था।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मनीष की तलाश शुरू की। घटनास्थल से करीब 30 किलोमीटर दूर सोमवार की रात को युवक का शव बरामद किया गया। पानी का बहाव तेज होने की वजह से शव बहकर काफी दूर चला गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dead body of youth found drowned in Ganges canal in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे