दाऊद इब्राहिम के सहयोगी के खिलाफ ब्रिटेन में चलेगा मुकदमा, जबरन किया था वसूली और धनशोधन

By भाषा | Published: October 20, 2018 05:57 AM2018-10-20T05:57:34+5:302018-10-20T05:57:34+5:30

दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी का एक सदस्य अमेरिकी अधिकारियों द्वारा दर्ज कराए गए प्रत्यर्पण मामले में ब्रिटेन में फरवरी 2019 में मुकदमे का सामना करेगा।

Dawood Ibrahim's associate will be prosecuted in UK, forcibly recovering and money laundering | दाऊद इब्राहिम के सहयोगी के खिलाफ ब्रिटेन में चलेगा मुकदमा, जबरन किया था वसूली और धनशोधन

फाइल फोटो

दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी का एक सदस्य अमेरिकी अधिकारियों द्वारा दर्ज कराए गए प्रत्यर्पण मामले में ब्रिटेन में फरवरी 2019 में मुकदमे का सामना करेगा। एक अदालत ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जबीर मोती ऊर्फ जबीर मोतीवाला को अगले साल 25 से 27 फरवरी के बीच चलने वाले मुकदमे से पहले 12 नवंबर को होने वाली सुनवाई में पेश होने के लिये हिरासत में भेजा गया है।

मोती दक्षिण पश्चिम लंदन के वैंड्सवर्थ जेल से शुक्रवार को वीडियो लिंक के जरिये वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुआ। वह धनशोधन और प्रत्यर्पण के आरोपों में अमेरिका प्रत्यर्पित किए जाने के मामले का सामना कर रहा है।

इससे पहले हुई सुनवाई में 51 वर्षीय मोती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था और शुक्रवार को उसने जमानत के लिये कोई याचिका दायर नहीं की। 

Web Title: Dawood Ibrahim's associate will be prosecuted in UK, forcibly recovering and money laundering

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे