Daughter jumped into burning pyre after father's death from Corona virus | राजस्थान की दिल दहलाने वाली घटना, कोरोना वायरस से पिता की मौत के बाद बेटी जलती चिता में कूदी
पिता की जलती चिता में कूद गई बेटी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsराजस्थान के बाड़मेर जिले की घटना, 34 साल की एक युवती पिता की चिता में कूदीघटना मंगलवार शाम की है, युवती अभी अस्पताल में भर्ती है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैराजस्थान में अब तक कोरोना संक्रमण से कुल 4,866 लोगों की जान जा चुकी है

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक ह्रदयविदारक घटना में 34 साल की एक युवती कोरोना वायरस संक्रमण से मृत्यु के शिकार अपने पिता की जलती चिता में कूद गई।

पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस ने युवती को सरकारी अस्पताल पहुचाया जहां गंभीर हालत के कारण उसे जोधपुर भेज दिया गया। मिली सूचना के अनुसार कोविड-19 से संक्रमित दामोदरदास (73) की मंगलवार सुबह मौत हो गयी।

बाड़ेमर शहर पुलिस थाने के प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि दामोदरदास के तीन बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी चंद्रकला (34) ने अंत्येष्टि स्थल पर जाने की जिद की क्योंकि परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है।

वहां पर वह अपने पिता की जलती चिता में कूद गई। मौजूद लोगों ने किसी तरह से उसे वहां से निकाला और पुलिस व एंबुलेंस को बुलाया। उसे बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में भेजा गया। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक उपचार के बाद चंद्रकला को जोधपुर भेज दिया गया।

बता दें कि राजस्थान में मंगलवार को कोराना संक्रमण के 16,974 नए मामले सामने आए जबकि इससे 154 और मरीजों की मौत हो गई। राज्य में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 1,97,045 है। 

राज्य में इस घातक वायरस से अब तक कुल 4,866 लोगों की जान जा चुकी है। पिछले 24 घंटे में जयपुर में 3110, जोधपुर में 1867, अलवर में 949, उदयपुर में 822, पाली में 814, बांरा में 784, चित्तोडगढ में 736, कोटा में 618 नए रोगी मिले है। वहीं, इस दौरान 14,146 और मरीज ठीक हुए है।

Web Title: Daughter jumped into burning pyre after father's death from Corona virus

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे