दमन: पेन बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, राहत-बचाव कार्य में जुटी दमकल की 12 गाड़ियां

By धीरज पाल | Published: December 5, 2018 03:51 AM2018-12-05T03:51:43+5:302018-12-05T03:51:43+5:30

शासन और स्थानीय लोगों द्वारा आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि अभी भी आग लगने का कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आ है।

Daman: Fire broke out at a pen-making factory | दमन: पेन बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, राहत-बचाव कार्य में जुटी दमकल की 12 गाड़ियां

दमन: पेन बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, राहत-बचाव कार्य में जुटी दमकल की 12 गाड़ियां

दमन में मंगलवार देर रात को भीषण आग लगने का एक हादसा सामने आया है। एएनआई एजेंसी के मुताबिक यह आग मंगलवार देर रात करीब 11 बजे आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की 12 गाड़ियां पहुंचकर भरकस प्रयास कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यह आग कलम लगाने की फैक्ट्री में लग गई। आग इतनी भीषण है कि इसकी लपटे आस-पास तक फैल रही है।  

वहीं, प्रशासन और स्थानीय लोगों द्वारा आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि अभी भी आग लगने का कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आ है। इतना ही नहीं इस हादसे में अभी किसी भी प्रकार की क्षतिग्रस होने की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। 


हाल ही में मुंबई के गोरेगांव में जंगल में आग लग गई थी। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि गोरेगांव में अरूण कुमार विद्या मार्ग के नजदीक घटनास्थल एक खुला प्लॉट है। यह आरे कॉलोनी के नजदीक है।

उन्होंने बताया कि दमकल विभाग के नियंत्रण कक्ष को शाम करीब साढ़े छह बजे आग लगने की सूचना मिली। घटना स्थल पर दमकल इंजन और दो पानी के टैंकर भेजे गए।

अधिकारी ने कहा कि आग लगने की घटना के संबंध में पुलिस समेत विभिन्न जांच एजेंसियों को जानकारी दी गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

Web Title: Daman: Fire broke out at a pen-making factory

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे