Cyrus Mistry car accident: स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले की होगी सर्जरी, पति डेरियस पंडोले आईसीयू में भर्ती

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 5, 2022 02:52 PM2022-09-05T14:52:22+5:302022-09-05T14:53:17+5:30

Cyrus Mistry car accident: रविवार दोपहर को महाराष्ट्र के पालघर जिले में लग्जरी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी जिसमें कार की पिछली सीट पर बैठे साइरस मिस्त्री (54) और जहांगीर पंडोले की मौत हो गई थी।

Cyrus Mistry car accident Gynecologist Anahita Pandole will undergo surgery, husband Darius Pandole admitted to ICU | Cyrus Mistry car accident: स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले की होगी सर्जरी, पति डेरियस पंडोले आईसीयू में भर्ती

दंपती को सोमवार सुबह सड़क मार्ग से मुंबई के श्री एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल लाया गया।

Highlightsप्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले (55) कार चला रही थीं।पति डेरियस पंडोले (60) उनके साथ आगे की सीट पर बैठे थे।दंपती को सोमवार सुबह सड़क मार्ग से मुंबई के श्री एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल लाया गया।

मुंबईः टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के साथ उनकी कार में जाने के दौरान दुर्घटना का शिकार हुईं प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले और उनके पति डेरियस पंडोले को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अनाहिता पंडोले की सर्जरी होगी जबकि उनके पति को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

 

अस्पताल के एक अधिकारी ने यह जानकरी दी। इस हादसे में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत हो गयी थी। रविवार को दोपहर में महाराष्ट्र के पालघर जिले में साइरस मिस्त्री की लग्जरी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी जिसमें कार की पिछली सीट पर बैठे मिस्त्री (54) और जहांगीर पंडोले की मौत हो गई।

अनाहिता पंडोले (55) और उनके पति डेरियस पंडोले (60) हादसे में घायल हो गए और उन्हें गुजरात के वापी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। दंपती को सोमवार सुबह सड़क मार्ग से मुंबई के श्री एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल लाया गया।

अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी ने कहा, ‘‘अनाहिता और उनके पति डेरियस को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमें अनाहिता की सर्जरी करनी होगी जबकि डेरियस को आईसीयू में भर्ती किया गया है।’’ रविवार दोपहर को मुंबई से गुजरात आने के दौरान अनाहिता पंडोले मर्सिडीज कार चला रही थीं तभी कार नदी के पुल पर एक डिवाइडर से टकरा गई।

उनके पति डेरियस भी उनके साथ आगे की सीट पर बैठे थे। हादसे में पिछली सीट पर बैठे मिस्त्री (54) और जहांगीर पंडोले की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने इससे पहले कहा था कि शुरुआती जांच के मुताबिक दोनों ने (पंडोले दंपति) सीट बेल्ट नहीं पहना था और कार की तेज रफ्तार तथा ड्राइवर के ‘‘गलत निर्णय’’ के कारण यह हादसा हुआ। प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि कार की रफ्तार तेज थी।

मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री तथा एक अन्य व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत होने बाद रविवार देर रात यहां सरकारी जेजे हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उनके शव का पोस्टमार्टम किया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मुंबई में जेजे अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोले के शवों को देर रात 12 बजकर पांच मिनट पर पालघर में कासा उप-जिला अस्पताल से यहां लाया गया। पोस्टमार्टम देर रात दो बजकर 27 मिनट पर किया गया।

शवों को अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। अधिकारी ने और कोई जानकारी नहीं दी। इस बीच, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पंडोले दंपति को इलाज के लिए सोमवार को सुबह वापी से सड़क मार्ग से मुंबई के एक निजी अस्पताल में लाया गया।

Web Title: Cyrus Mistry car accident Gynecologist Anahita Pandole will undergo surgery, husband Darius Pandole admitted to ICU

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे