उप्र में तमंचे से जन्मदिन का केक काटना दो युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 15, 2021 11:41 PM2021-01-15T23:41:26+5:302021-01-15T23:41:26+5:30

Cutting of birthday cake from UP, two youths cost dear, police arrested | उप्र में तमंचे से जन्मदिन का केक काटना दो युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उप्र में तमंचे से जन्मदिन का केक काटना दो युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हापुड़ (उप्र)15 जनवरी जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी दो युवकों को पुलिस ने तमंचे से जन्मदिन का केक काटने को लेकर गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक अवैध तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किये गये हैं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

सदर कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि 10 जनवरी को शाहनवाज उर्फ गुड्डू के जन्मदिन की पार्टी के दौरान तमंचे से केक काट कर जश्न मनाने का वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद, पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

उन्होंने बताया कि एसपी के निर्देश के अनुपालन में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से अवैध तमंचा व दो कारतूस बरामद किये है।

सक्सेना ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी युवकों के नाम शाकिब उर्फ भूरा और शाहनवाज उर्फ गुड्डू है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Cutting of birthday cake from UP, two youths cost dear, police arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे