चतरा में सीआरपीएफ जवान ने साथी को गोली मारने के बाद आत्महत्या की

By भाषा | Published: June 8, 2021 08:31 PM2021-06-08T20:31:11+5:302021-06-08T20:31:11+5:30

CRPF jawan commits suicide after shooting accomplice in Chatra | चतरा में सीआरपीएफ जवान ने साथी को गोली मारने के बाद आत्महत्या की

चतरा में सीआरपीएफ जवान ने साथी को गोली मारने के बाद आत्महत्या की

चतरा, आठ जून चतरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने मंगलवार को अपने एक साथी को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली और दोनों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

झारखंड के चतरा जिला मुख्यालय से मात्र 17 किलोमीटर दूर सिमरिया थाना क्षेत्र के आईटीआई महाविद्यालय स्थित सीआरपीएफ की 190वीं बटालियन के एक कोविड पृथकवास केन्द्र पर मंगलवार दोपहर राजस्थान के रहने वाले एक जवान ने अपनी ही यूनिट के हरियाणा के रहने वाले रसोइये को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली।

चतरा के पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि उक्त केन्द्र पर गोलीबारी की इस घटना में सीआरपीएफ के दोनों जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि मृतक जवानों की पहचान राजस्थान के कल्लू सिंह गुज्जर(35) व हरियाणा के रविन्द्र कुमार (40) के रूप में हुई है। रवीन्द्र कुमार बल का रसोइया था।

प्रारंभिक रिपोर्ट में बताया गया है कि गुज्जर ने आत्महत्या करने से रोकने की कोशिश करने पर पहले रवीन्द्र कुमार को गोली मार दी और फिर अपनी ही राइफल से खुद को गोली मार ली।

अधिकारी ने बताया कि घटना के कारणों की पड़ताल में पुलिस जुट गई है। इससे पूर्व घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा व सीआरपीएफ के कमांडेंट पवन कुमार मौके पर पहुंच गए और उन्होंने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया।

अधिकारियों ने बताया कि गुज्जर की पृथकवास अवधि आज समाप्त हुई थी और उसे कल से अपनी ड्यूटी ज्वॉइन करनी थी। ऐसे में उसने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: CRPF jawan commits suicide after shooting accomplice in Chatra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे