यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या: CPM का स्थानीय नेता गिरफ्तार

By भाषा | Published: February 20, 2019 12:30 AM2019-02-20T00:30:46+5:302019-02-20T00:30:46+5:30

जिले में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या के सिलसिले में मंगलवार को भाकपा के स्थानीय नेता ए. पीतांबरन की गिरफ्तारी से सत्तारूढ़ दल को बड़ा झटका लगा है।

cpm local leader held in youth congress activists killing | यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या: CPM का स्थानीय नेता गिरफ्तार

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या: CPM का स्थानीय नेता गिरफ्तार

 जिले में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या के सिलसिले में मंगलवार को भाकपा के स्थानीय नेता ए. पीतांबरन की गिरफ्तारी से सत्तारूढ़ दल को बड़ा झटका लगा है। इस संबंध में राज्यपाल ने पुलिस जांच पर राज्य सरकार से स्थिति रिपोर्ट मांगी है।

भाकपा ने बुधवार की रात एक बयान में कहा कि पीतांबरन की गिरफ्तारी के तुरंत बाद राज्य समिति के निर्देश पर कासरगोड जिला समिति ने उसे पार्टी से बाहर निकाल दिया।

यह रेखांकित करते हुए कि भाकपा कभी भी हिंसा को बढ़ावा नहीं देती है मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और राज्य सरकार के अन्य नेताओं ने पहले कहा था कि हत्याओं में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

जिले के पुलिस अधीक्षक ए. श्रीनिवास ने बताया कि आरोपी ने रविवार की रात कृपेश (24) और सरत लाल (21) की हत्याओं के लिए उकसाया था।

श्रीनिवास ने बताया कि पीतांबरन को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए छह अन्य लोगों से पूछताछ जारी है।

Web Title: cpm local leader held in youth congress activists killing

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे