संगारेड्डीः महात्मा ज्योतिराव फुले स्कूल में 27 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, छात्रों को आइसोलेशन में रखा

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 2, 2021 10:18 PM2021-12-02T22:18:21+5:302021-12-02T22:28:51+5:30

डॉक्टरों ने 300 से अधिक छात्रों पर परीक्षण किया। अधिकारियों ने पूरे परिसर के साथ-साथ छात्रावास में भी कीटाणुनाशक का छिड़काव किया।

COVID19 27 students tested positive Mahatma Jyothirao Phule Backward Classes Welfare School Telangana | संगारेड्डीः महात्मा ज्योतिराव फुले स्कूल में 27 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, छात्रों को आइसोलेशन में रखा

पाटनचेरु मंडल के मुथंगी में एक अन्य आवासीय विद्यालय में 50 से अधिक छात्रों ने सकारात्मक परीक्षण किया था।

Next
Highlightsछात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है।हल्के लक्षण दिख रहे हैं, उन पर डॉक्टर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

संगारेड्डीः तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में महात्मा ज्योतिराव फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण स्कूल, इंद्रेशम में 27 छात्र कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। संगारेड्डी जिला डीएमएचओ ने कहा कि सोमवार को 46 छात्रों को टेस्ट किया गया था।

डॉक्टरों ने 300 से अधिक छात्रों पर परीक्षण किया। अधिकारियों ने पूरे परिसर के साथ-साथ छात्रावास में भी कीटाणुनाशक का छिड़काव किया। छात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है और जिन लोगों में हल्के लक्षण दिख रहे हैं, उन पर डॉक्टर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

चार दिन पहले तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में लड़कियों के लिए सरकारी आवासीय स्कूल के 42 छात्र और एक शिक्षक पॉजिटिव पाए गए थे। हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर संगारेड्डी जिले के मुथांगी गांव स्थित महात्मा ज्योतिबा फुले गुरुकुल स्कूल में मामले सामने आए हैं। स्कूल के 491 छात्रों में से रविवार को 261 छात्रों का कोविड टेस्ट किया गया। कुल 42 छात्र संक्रमित पाए गए।

स्वास्थ्य अधिकारी सोमवार को शेष छात्रों का परीक्षण कर रहे थे। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि सभी 27 शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों की जांच की गई और एक शिक्षक पॉजिटिव पाया गया था। छात्रों के नमूने जीनोम अनुक्रमण के लिए हैदराबाद भेजे गए थे। अधिकारी ने कहा कि संक्रमित छात्रों को स्कूल परिसर के छात्रावास में आइसोलेशन में रखा गया था और वे सभी स्थिर हैं। 

Web Title: COVID19 27 students tested positive Mahatma Jyothirao Phule Backward Classes Welfare School Telangana

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे