Corresponding to corona virus infection confirmed by 9 volunteers at RSS headquarters | RSS मुख्यालय में कोरोना की एंट्री, 9 वरिष्ठ स्वयंसेवकों की जांच में संक्रमण की हुई पुष्टि
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsसभी संक्रमित पाए गए अधिकारियों में लक्षण पाए गए थे। आरएसएस मुख्यालय में सभी कमरों को सैनिटाइज़ किया गया है।इसके साथ ही नागपुर ज़िले के संरक्षक मंत्री नितिन राउत भी कोरोनावायरस पॉज़िटिव पाए गए हैं।

नागपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के यहां स्थित मुख्यालय में रह रहे नौ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई। आरएसएस के एक कार्यकर्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, “नौ स्वयंसेवकों की जांच में दो तीन दिन पहले संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से अधिकांश वरिष्ठ नागरिक हैं।

सभी को पृथक-वास में भेज दिया गया है और मुख्यालय को पूरी तरह सेनिटाइज कर दिया गया है।” उन्होंने कहा कि सरसंघचालक मोहन भागवत और सरकार्यवाह भैय्या जी जोशी मुख्यालय में नहीं थे जब कार्यकर्ताओं की जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई। संघ मुख्यालय में लगभग 20 वरिष्ठ स्वयंसेवक रहते हैं।

बता दें कि अधिकारी ने कहा कि उन्हें मामले के बारे में जानकारी दी गई है। सभी संक्रमित पाए गए अधिकारियों में लक्षण पाए गए थे। आरएसएस मुख्यालय में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के बीच बिल्डिंग के अंदर सभी कमरों को सैनिटाइज़ किया गया है। इसके साथ ही नागपुर ज़िले के संरक्षक मंत्री नितिन राउत भी कोरोनावायरस पॉज़िटिव पाए गए हैं। राउत उर्जा मंत्री भी हैं, ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए उन्होंने जानकारी साझा की। 

 

Web Title: Corresponding to corona virus infection confirmed by 9 volunteers at RSS headquarters
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे