Coronavirus: जम्मू में कोविड-19 से महिला की मौत, प्रदेश में अब तक कोरोना से चार लोगों ने गंवाई जान

By भाषा | Published: April 9, 2020 06:28 AM2020-04-09T06:28:09+5:302020-04-09T06:28:09+5:30

यह केंद्र शासित प्रदेश के जम्मू क्षेत्र में संक्रमण से हुई पहली मौत है। पिछली तीन मौतें कश्मीर में हुई थीं। सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने ट्वीट किया कि महिला पहले से ही बीमार थी और उसके गठिया से पीड़ित होने की सूचना मिली थी।

Coronavirus: Woman died in Jammu, four people lost their lives in state so far from COVID-19 | Coronavirus: जम्मू में कोविड-19 से महिला की मौत, प्रदेश में अब तक कोरोना से चार लोगों ने गंवाई जान

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsजम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बुधवार को 61 वर्षीय महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई जिसके बाद प्रदेश में संक्रमण से मरने वालों की संख्या चार पहुंच गई। यह केंद्र शासित प्रदेश के जम्मू क्षेत्र में संक्रमण से हुई पहली मौत है। पिछली तीन मौतें कश्मीर में हुई थीं।

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बुधवार को 61 वर्षीय महिला की कोरोना वायरस से मौत हो गई जिसके बाद प्रदेश में संक्रमण से मरने वालों की संख्या चार पहुंच गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह केंद्र शासित प्रदेश के जम्मू क्षेत्र में संक्रमण से हुई पहली मौत है। पिछली तीन मौतें कश्मीर में हुई थीं।

सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने ट्वीट किया कि महिला पहले से ही बीमार थी और उसके गठिया से पीड़ित होने की सूचना मिली थी।

उन्होंने बताया कि उसके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Web Title: Coronavirus: Woman died in Jammu, four people lost their lives in state so far from COVID-19

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे