Coronavirus: Uddhav Thackeray calls Nagpur Imam, says Whoever suspects, tell them to get corona check | Coronavirus: सीएम उद्धव ठाकरे ने नागपुर के इमाम को किया फोन, कहा- जिन्हें भी शक है उन्हें अपनी कोरोना जांच कराने को कहिये
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे। (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार की रात अचानक नागपुर के जामा मस्जिद के पेश इमाम कारी ख़ालिक़ को फ़ोन किया।सीएम ने उनसे अपील की कि समाज के जिन लोगों को भी शक है कि उन्हें कोरोना हो सकता है तो उन्हें अपनी जांच कराने को कहिये। साथ ही सीएम ने इस समय इमाम साहब को ये भी समझाया की जांच नहीं करने का क्या खतरा हो सकता है।

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार की रात अचानक नागपुर के जामा मस्जिद के पेश इमाम कारी ख़ालिक़ को फ़ोन किया। इस समय सीएम ने उनसे अपील की कि समाज के जिन लोगों को भी शक है कि उन्हें कोरोना हो सकता है तो उन्हें अपनी जांच कराने को कहिये। साथ ही सीएम ने इस समय इमाम साहब को यह भी समझाया की जांच नहीं करने का क्या खतरा हो सकता है।

उन्होंने बताया कि जो लोग जांच में पॉजिटिव पाए जाएंगे उनपर इलाज संभव है। इलाज नहीं हुआ तो उनके खुद के साथ औरों को भी संक्रमण का खतरा है। सीएम ने इस फोन कॉल दौरान इमाम साहब से अपील की कि वे अपने समाज के लोगों से इस बारे में बात करें और आगे आकर अपनी जांच कराए।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली मरकज के कार्यक्रम में शरीक होकर 7 लोग नागपुर लोटे हैं। इनमे से एक संदिग्ध को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसकी रिपोर्ट बुधवार को निगेटिव आयी है। इसी बीच नागपुर मरकज के 54 लोगों को स्थानीय प्रशासन ने एमएलए होस्टल में बनाये गए कोरेनटाईन केंद्र में भर्ती कर दिया है। 

समाज से करेंगे बात

लोकमत समाचार से बात करते हुए इमाम साहब ने कहा है कि वो मुख्यमंत्री की सूचना पर अमल करेंगे और समाज के लोगों से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम ने अच्छे काम के लिए हमारी मदद मांगी है, हम इसमें पूरा योगदान देंगे।

Web Title: Coronavirus: Uddhav Thackeray calls Nagpur Imam, says Whoever suspects, tell them to get corona check
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे