Coronavirus: Total corona cases in the national capital are 39: Delhi Health Department | Coronavirus: दिल्ली में अब तक कोरोना कुल 39 मामले आए सामने, स्वास्थ्य विभाग ने दी जानकारी
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: Pixabay)

Highlightsराष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 39 तक पहुंच गई। विभाग ने बताया कि इनमें से 29 मामले यात्रा से जुड़े हैं, जबकि 10 मामले संपर्क में आने से हैं।

राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 39 तक पहुंच गई। विभाग ने बताया कि इनमें से 29 मामले यात्रा से जुड़े हैं, जबकि 10 मामले संपर्क में आने से हैं।

कुल मामलों में से पांच को अस्पताल से छुट्टी मिली चुकी है, एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और एक व्यक्ति देश से बाहर जा चुका है।

विभाग ने एक बयान में बताया कि 31 लोग दिल्ली के अन्य अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं जबकि एक का इलाज गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में चल रहा है।

स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 से प्रभावित मरीजों में मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर, उनकी पत्नी और बेटी भी शामिल है।

Web Title: Coronavirus: Total corona cases in the national capital are 39: Delhi Health Department
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे