Coronavirus: मुंबई के धारावी में कोरोना का एक और मामला आया सामने, 35 साल का डॉक्टर संक्रमित

By विनीत कुमार | Published: April 3, 2020 08:34 AM2020-04-03T08:34:10+5:302020-04-03T08:36:00+5:30

संक्रमित डॉक्टर के परिवार के सदस्यों की जांच आज की जाएगी। इन सभी के बीच बीएमसी डॉक्टर से संपर्क में आए लोगों के बारे में भी विस्तृत जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है।

Coronavirus third COVID19 case confirmed in Dharavi of Mumbai, a doctor has tested positive | Coronavirus: मुंबई के धारावी में कोरोना का एक और मामला आया सामने, 35 साल का डॉक्टर संक्रमित

धारावी में कोरोना संक्रमण का तीसरा मामला (फाइल फोटो)

Highlightsमुंबई के धारावी में कोरोना संक्रमण का तीसरा मामला आया सामनेएक डॉक्टर में संक्रमण की हुई पुष्टि, परिवार के सदस्यों की आज होगी जांच

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई स्थित धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। यह इस इलाके में मिला तीसरा संक्रमण का मामला है। मिली जानकारी के अनुसार 35 साल के एक डॉक्टर को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। मामला सामने आने के बाद डॉक्टर के परिवार को भी क्वारंटाइन में रखा गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार परिवार के सदस्यों की जांच आज की जाएगी। इन सभी के बीच बीएमसी डॉक्टर से संपर्क में आए लोगों के बारे में भी विस्तृत जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। साथ ही जिस बिल्डिंग में डॉक्टर का परिवार रहता है, उसे भी सील कर दिया गया है। 


धारावी दरअसल एशिया की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी वाला इलाका है। धारावी की झोपड़पट्टी 613 एकड़ क्षेत्र में फैली है और इसमें कई लघु श्रेणी के उद्योग, चमड़े का सामान, मिट्टी के बर्तन और कपड़ा फैक्ट्रियां हैं। यहां पर 15 लाख लोग छोटे-छोटे मकानों में रहते हैं और यह शहर का सबसे घना बसा क्षेत्र है।

घनी आबादी वाले इस क्षेत्र में कोरोना से एक शख्स की मौत हो चुकी है। वहीं, दूसरा मामला गुरुवार को सामने आया था जब एक सफाई कर्मचारी में संक्रमण की पुष्टि हुई।

Web Title: Coronavirus third COVID19 case confirmed in Dharavi of Mumbai, a doctor has tested positive

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे