coronavirus rld leader jayant chaudhary tested covid 19 positive | RLD के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद दी जानकारी
रालोद के उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव (फाइल फोटो)

Highlightsरालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारीजयंत चौधरी ने हाल में उनसे संपर्क में आए लोगों से भी जांच की अपील की

राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने साथ ही लिखा कि उनके परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे ठीक हैं और डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं। 

जंयत चौधरी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ये भी अपील की है कि हाल के दिनों में जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें। जयंत चौधरी पिछले कई दिनों से लगातार महापंचायत कर रहे थे और कई लोगों के संपर्क में आए हैं। 

पिछले दिनों जयंत यूपी के हाथरस भी पीड़िता के परिवार से मिलने गए थे। इस दौरान उनकी पुलिस से भी झड़प हुई थी। साथ ही आरएलडी के कई कार्यकर्ता घायल भी हुए थे।

मुजफ्फरनगर और मथुरा में की थी महापंचायत

जयंत चौधरी ने हाल ही में मुजफ्फरनगर और मथुरा में आरएलडी की महापंचायत को संबोधित किया था। इस महापंचायत में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस महापंचायत में आरएलडी नेता अभय सिंह चौटाला, कांग्रेस से दीपेंद्र हुड्डा भी पहुंचे थे।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी, पंजाब से अकाली दल, हरियाणा से इनेलो आदि राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी भाग लिया था। मथुरा में हुए महापंचायत में अकाली दल के जसमीत सिंह बराड़ ने भी कृषि संबंधी कानूनों को किसान विरोधी बताते हुए उनका पुरजोर विरोध किए जाने का आह्वान किया। महापंचायत में उत्तर प्रदेश के अलावा राजस्थान व हरियाणा से आए किसानों ने भी बड़ी संख्या में हिस्सा लिया था।

(भाषा इनपुट)

Web Title: coronavirus rld leader jayant chaudhary tested covid 19 positive
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे