Coronavirus: PM Modi discussed situation arising out of COVID 19 with leaders of Abu Dhabi and Qatar | Coronavirus: पीएम नरेंद्र मोदी ने अबु धाबी और कतर के नेताओं के साथ COVID-19 से उपजी स्थिति पर चर्चा की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को अबु धाबी के शहजादा शेख मोहम्मद बिन जायद अली नाहयान और कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमाद अल थानी से कोरोना वायरस से उपजी स्थितियों पर चर्चा की। एक अधिकारिक बयान में बताया गया कि फोन पर प्रधानमंत्री ने शहजादा नाहयान को मौजूदा स्थिति में भारतीय लोगों की सुरक्षा का निजी रूप से ध्यान रखने के लिए शुक्रिया अदा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को अबु धाबी के शहजादा शेख मोहम्मद बिन जायद अली नाहयान और कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमाद अल थानी से कोरोना वायरस से उपजी स्थितियों पर चर्चा की।

एक अधिकारिक बयान में बताया गया कि फोन पर प्रधानमंत्री ने शहजादा नाहयान को मौजूदा स्थिति में भारतीय लोगों की सुरक्षा का निजी रूप से ध्यान रखने के लिए शुक्रिया अदा किया।

बयान में कहा गया कि दोनों ही नेताओं ने कोरोना वायरस प्रकोप के बारे में जानकारियां साझा की और जी20 देशों के बीच दिन में वर्चुअल (ऑनलाइन) सम्मेलन की प्रशंसा की।

वही कतर के अमीर और प्रधानमंत्री मोदी ने टेलीफोन पर हुई बातचीत में उम्मीद जाताई कि सभी प्रभावित देशों द्वारा इस महामारी को रोकने के लिए जो कदम उठाए गए हैं उसके सकारात्मक परिणाम जल्द ही सामने आएंगे।

Web Title: Coronavirus: PM Modi discussed situation arising out of COVID 19 with leaders of Abu Dhabi and Qatar
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे