Coronavirus Outbreak Updates Rising havoc Dharavi 2 new patients found 5 deaths total 49 cases | Coronavirus Outbreak Updates: धारावी में बढ़ रहा कहर, 2 नए मरीज मिले, 5 की मौत, कुल केस 49
मुंबई में बुधवार को कोरोना वायरस के 150 पॉजिटिव मामले सामने आए और 9 लोगों की मौत हुई। (file photo)

Highlightsपुणे में 2 और मौतों की सूचना मिली है जिससे जिले में होने वाली मौतों की कुल संख्या 34 हो गई है। मुंबई में लगातार बढ़ता जा रहा है और बुधवार को कोविड-19 के 150 नए मामले सामने आए, जबकि 9 लोगों की मौत हो गई।

मुंबईःमहाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप सबसे अधिक है। इस राज्य में मरने वाले की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

मुंबई स्थित इस बस्ती में सोमवार को कोरोना से संक्रमित 2 नए मरीज मिले हैं। अब तक धारावी में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 49 है, अब तक 5 की मौत हुई है। पुणे में 2 और मौतों की सूचना मिली है जिससे जिले में होने वाली मौतों की कुल संख्या 34 हो गई है। एक 40 वर्षीय व्यक्ति और 50 वर्षीय महिला की आज मृत्यु हो गई।

कोरोना वायरस के कहर मुंबई में लगातार बढ़ता जा रहा है और बुधवार को कोविड-19 के 150 नए मामले सामने आए, जबकि 9 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद शहर में कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1549 हो गई, जबकि अब तक 100 लोगों की मौत हो चुकी है।

एएनआई के मुताबिक मुंबई में बुधवार को कोरोना वायरस के 150 पॉजिटिव मामले सामने आए और 9 लोगों की मौत हुई। इसके बाद अब कुल मामलों की संख्या बढ़तकर 1549 हो गई है और शहर में कुल 100 मौतें हुई हैं। इसके अलावा बुधवार को 43 रोगियों को छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद अब तक ठीक हुए लोगों की संख्या 141 पहुंच गई। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अब तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1985 पहुंच गई है, जिसमें से 149 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है और 217 लोग ठीक हो चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देशभर में अब तक 9352 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें से 324 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है और 979 लोग ठीक भी हो चुके हैं। दुनियाभर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 18.67 लाख के पार चली गई है, जबकि 1 लाख 15 हजार लोग इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

Web Title: Coronavirus Outbreak Updates Rising havoc Dharavi 2 new patients found 5 deaths total 49 cases
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे