Coronavirus: Migrant laborers gathered on the streets of Surat for the second consecutive day | Lockdown: लगातार दूसरे दिन भी सूरत की सड़कों पर जमा हुए प्रवासी मजदूर
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsगुजरात के सूरत में लगातार दूसरे दिन बुधवार को भी प्रवासी मजदूरों की भीड़ सड़कों पर नजर आयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।सहायक पुलिस उपायुक्त (एसीपी) डीजे चावड़ा ने कहा कि पंडोल औद्योगिक क्षेत्र के वेद रोड पर शाम चार बजे के आसपास लगभग भोजन परोसने से संबंधित किसी छोटी समस्या के कारण लगभग 300 मजदूर सड़कों पर उतर आए।

गुजरात के सूरत में लगातार दूसरे दिन बुधवार को भी प्रवासी मजदूरों की भीड़ सड़कों पर नजर आयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सहायक पुलिस उपायुक्त (एसीपी) डीजे चावड़ा ने कहा कि पंडोल औद्योगिक क्षेत्र के वेद रोड पर शाम चार बजे के आसपास लगभग भोजन परोसने से संबंधित किसी छोटी समस्या के कारण लगभग 300 मजदूर सड़कों पर उतर आए।

सूरत के कारखानों में काम करने वाले उत्तर प्रदेश, बिहार और ओडिशा जैसे राज्यों के हजारों प्रवासी पंडोल क्षेत्र में फंस गए हैं। उन्हें कुछ संगठनों की मदद से अधिकारियों द्वारा भोजन मुहैया कराया जा रहा है। चावड़ा ने कहा, “ कुछ मजदूर मांग कर रहे थे कि भोजन उनके घरों के पास मुहैया कराया जाये। इन मजदूरों ने भोजन स्वादहीन होने की भी शिकायत की।

आखिरकार पुलिस ने समय रहते समस्या हल कर इन मजदूरों को तितर-बितर कर दिया।” मंगलवार को लॉकडाउन बढ़ने के घंटों बाद वराछा क्षेत्र में सैंकड़ों मजदूर अपने-अपने गृह नगर जाने की मांग करते हुए सड़कों पर उतर आए थे। हाल में प्रवासी मजदूरों ने शहर के लस्काना क्षेत्र में किसी छोटी सी बात को लेकर पथराव और आगजनी का प्रयास भी किया था।

Web Title: Coronavirus: Migrant laborers gathered on the streets of Surat for the second consecutive day
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे