कोविड-19ः विधानसभा अध्यक्ष, सीएम के बाद कृषि मंत्री भी कोरोना संक्रमित, पॉजिटिव पाए गए भाजपा के आठवें विधायक

By भाषा | Published: August 26, 2020 01:39 PM2020-08-26T13:39:58+5:302020-08-26T13:39:58+5:30

करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया और करनाल जिले की घरौंदा सीट से विधायक हरविंदर कल्याण ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है। कल्याण ने भी तीन दिन पहले कोरोना वायरस जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी।

Coronavirus Haryana Eighth MLA BJP found Corona infected positive after Assembly Speaker CM | कोविड-19ः विधानसभा अध्यक्ष, सीएम के बाद कृषि मंत्री भी कोरोना संक्रमित, पॉजिटिव पाए गए भाजपा के आठवें विधायक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। (file photo)

Highlightsलक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई तो उनके संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। हिसार से भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

चंडीगढ़ः हरियाणा के कृषि मंत्री जे पी दलाल ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दलाल राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए सत्तारूढ़ भाजपा के आठवें विधायक हैं।

मंत्री ने कहा कि तीन दिन पहले उन्होंने जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि उसके बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई, जिसमें उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। मंत्री ने कहा कि उन्होंने खुद को घर पर पृथक कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की।

करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया और करनाल जिले की घरौंदा सीट से विधायक हरविंदर कल्याण ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है। कल्याण ने भी तीन दिन पहले कोरोना वायरस जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी।

लेकिन लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई तो उनके संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। भाटिया के पहले हिसार से भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। खट्टर गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है। इसके अलावा भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा, राम कुमार कश्यप और असीम गोयल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

Web Title: Coronavirus Haryana Eighth MLA BJP found Corona infected positive after Assembly Speaker CM

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे