Coronavirus: ओडिशा में कोरोना वायरस से पहली मौत, कुल मामलों की संख्या बढ़कर हुई 42

By भाषा | Published: April 8, 2020 12:13 AM2020-04-08T00:13:17+5:302020-04-08T00:13:17+5:30

अधिकारियों ने बताया कि मरीज की सोमवार को एम्स भुवनेश्वर में मृत्यु हो गई थी और मंगलवार को एक रिपोर्ट में पुष्टि हुयी कि पीड़ित इस वायरस से संक्रमित था। इस बीच कोरोना का एक और मरीज अस्पताल में वेंटिलेटर पर है। 60 वर्षीय मरीज की स्थित में सुधार हो रहा है लेकिन वह खतरे से बाहर नहीं है।

Coronavirus: First death in Odisha, total cases increased to 42 | Coronavirus: ओडिशा में कोरोना वायरस से पहली मौत, कुल मामलों की संख्या बढ़कर हुई 42

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsओडिशा में कोरोना वायरस से पहली मौत होने की खबर है। भुवनेश्वर में 72 वर्षीय एक व्यक्ति की इससे संक्रमित होकर मौत हो गयी वहीं राज्य में इस वायरस के संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 42 हो गए। अधिकारियों ने बताया कि मरीज की सोमवार को एम्स भुवनेश्वर में मृत्यु हो गई थी और मंगलवार को एक रिपोर्ट में पुष्टि हुयी कि पीड़ित इस वायरस से संक्रमित था।

ओडिशा में कोरोना वायरस से पहली मौत होने की खबर है। भुवनेश्वर में 72 वर्षीय एक व्यक्ति की इससे संक्रमित होकर मौत हो गयी वहीं राज्य में इस वायरस के संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 42 हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि मरीज की सोमवार को एम्स भुवनेश्वर में मृत्यु हो गई थी और मंगलवार को एक रिपोर्ट में पुष्टि हुयी कि पीड़ित इस वायरस से संक्रमित था।

इस बीच कोरोना का एक और मरीज अस्पताल में वेंटिलेटर पर है। 60 वर्षीय मरीज की स्थित में सुधार हो रहा है लेकिन वह खतरे से बाहर नहीं है।

Web Title: Coronavirus: First death in Odisha, total cases increased to 42

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे