Coronavirus: मेघालय में डॉक्टर कोरोना वायरस से हुआ संक्रमित, राज्य में संक्रमण पहला मामला

By भाषा | Published: April 14, 2020 05:36 AM2020-04-14T05:36:27+5:302020-04-14T05:36:27+5:30

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ए एल हेक ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी है।

Coronavirus: Doctor infected with corona virus in Meghalaya, first case infection in state | Coronavirus: मेघालय में डॉक्टर कोरोना वायरस से हुआ संक्रमित, राज्य में संक्रमण पहला मामला

कोरोना वायरस (फाइल फोटो)

Highlightsअब तक मेघालय में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया था। मामला गंभीर इसलिए भी होता है क्योंकि पीड़ित डाक्टर ने इससे पूर्व कोई यात्रा नहीं की है।  

शिलांग: मेघालय में एक वरिष्ठ डाक्टर यहां कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। यह राज्य में कोविड-19 संक्रमण का पहला मामला है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ए एल हेक ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित डाक्टर ने पूर्व कोई यात्रा नहीं की है। 

बता दें कि मेघायल के पास के राज्यों में काफी पहले कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन, यहां कोरोना का यह पहला मामला है।वहीं, पास के राज्य असम में कोविड—19 के कुल मरीजों की संख्या बढ़ कर 30 हो गयी है । स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने इसकी जानकारी सोमवार को दी है। सरमा ने बताया कि 30 संक्रमितों में से 29 मामले निजामुद्दीन में पिछले माह हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम से संबंधित हैं । उन्होंने बताया कि इनमें से एक संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है। 

Web Title: Coronavirus: Doctor infected with corona virus in Meghalaya, first case infection in state

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे