Coronavirus: नागपुर में एक ही परिवार के 6 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में मची खलबली

By फहीम ख़ान | Published: April 10, 2020 01:24 AM2020-04-10T01:24:35+5:302020-04-10T01:50:53+5:30

हाल में नागपुर के सतरंजीपुरा इलाके के एक 68 साल के शख्स को सांस लेने में परेशानी होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज दौरान ही इस शख्स की मौत हो गयी थी। ये 6 कोरोना पॉजिटिव उसी शख्स के परिजन बताए जा रहे हैं।

Coronavirus: 6 people from the same family found COVID 19 positive in Nagpur | Coronavirus: नागपुर में एक ही परिवार के 6 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में मची खलबली

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के नागपुर में गुरुवार की रात एक साथ 6 लोगों के नमूनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।ये लोग कोरोना संक्रमित मृतक के परिजन बताए जा रहे हैं।

महाराष्ट्र के नागपुर में गुरुवार की रात एक साथ 6 लोगों के नमूनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उल्लेखनीय है की हाल में नागपुर के सतरंजीपुरा इलाके के एक 68 साल के शख्स को सांस लेने में परेशानी होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज दौरान ही इस शख्स की मौत हो गयी थी।

अगले दिन मृतक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। नागपुर में कोरोना से हुई यह पहली मौत थी। ये 6 कोरोना पॉजिटिव उसी शख्स के परिजन बताए जा रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि सतरंजीपुरा को प्रशासन ने सील कर दिया है। आज रात एक साथ 6 पॉजिटिव केस आने से प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई है। गुरुवार को विदर्भ में कुल 22 पॉजिटिव मामले सामने आये। इसमें अकोला के 11, नागपुर के 6 और बुलढाणा के 5 मामले शामिल हैं। नागपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों के कुल 25 मामले सामने आए हैं।

बता दें कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश के उज्जैन मैं भी एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना के संक्रमण से 65 वर्षीय वृद्धा की 25 मार्च को इंदौर में मौत हो गई थी, जोकि उज्जैन की रहने वाली थी। यह मध्य प्रदेश में कोरोना से मौत का पहला मामला था। इसके बाद मृतका का पति, पुत्र, 2 पौत्र और पौत्री सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

 

Web Title: Coronavirus: 6 people from the same family found COVID 19 positive in Nagpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे