Coronavirus: 12 new cases reported in Kerala, total number of infected is 357 | Coronavirus: केरल में सामने आए 12 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 357
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsकेरल में बृहस्पतिवार को 12 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 357 हो गई।इस बीच मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि महामारी से निजात पाने के लिए राज्य में सतर्कता जारी रहनी चाहिए।

केरल में बृहस्पतिवार को 12 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 357 हो गई। इस बीच मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि महामारी से निजात पाने के लिए राज्य में सतर्कता जारी रहनी चाहिए।

कोविड-19 पर एक समीक्षा बैठक करने के बाद विजयन ने यहां संवाददाताओं को बताया कि कन्नूर और कासरगोड में संक्रमण के चार-चार, मलप्पुरम जिले में दो और कोल्लम और तिरुवनंतपुरम में एक-एक मामला सामने आया।

विजयन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रह रहे प्रवासी भारतीयों की सुरक्षा पर भी चिंता जताई।

विजयन ने मांग की है कि कोरोना वायरस संकट को देखते हुए भारत सरकार यूएई की सरकार से आग्रह करे ताकि वहां रह रहे भारतीयों को भोजन, दवा इत्यादि की उपलब्धता सुनिश्चित की जा सके।

गौरतलब है कि यूएई में रहने वाले 28 लाख प्रवासी भारतीयों में से लगभग दस लाख लोग केरल के हैं। इस बीच कोरोना वायरस के 13 मामलों की जांच के नतीजे बृहस्पतिवार को नकारात्मक आए जिसके बाद स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 97 हो गई है।

Web Title: Coronavirus: 12 new cases reported in Kerala, total number of infected is 357
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे