कोरोना वायरसः मनसे प्रमुख राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोविड पॉजिटिव, लीलावती अस्पताल में भर्ती

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 23, 2021 07:54 PM2021-10-23T19:54:28+5:302021-10-23T19:56:30+5:30

बृहन्मुंबई महानगरपालिका के अधिकारी ने बताया कि हल्के लक्षण हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के एक वरिष्ठ सहयोगी ने उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है।

Corona virus MNS chief Raj Thackeray his mother and sister covid positive admitted to Lilavati Hospital | कोरोना वायरसः मनसे प्रमुख राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोविड पॉजिटिव, लीलावती अस्पताल में भर्ती

डॉक्टरों ने राज ठाकरे को बताया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

Next
Highlightsनिकाय चुनाव से पहले मुंबई में पार्टी नेताओं से मुलाकात की थी। राज ठाकरे को अब इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जलील पारकर के मार्गदर्शन में उनका इलाज चल रहा है।

मुंबईः महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे और उनकी मां कुंडा ठाकरे जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। साथ ही राज ठाकरे की मां और बहन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बृहन्मुंबई महानगरपालिका के अधिकारी ने बताया कि दोनों को हल्के लक्षण हैं। ठाकरे के एक वरिष्ठ सहयोगी ने उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है। ठाकरे (53) ने हाल में नासिक, पुणे और ठाणे का दौरा किया था तथा अगले साल होने वाले निकाय चुनाव से पहले मुंबई में पार्टी नेताओं से मुलाकात की थी।

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज ठाकरे को अब इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जलील पारकर के मार्गदर्शन में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने राज ठाकरे को बताया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

हमने राज ठाकरे और उनकी मां और बहन को भी मोनोक्लोनल एंटीबॉडी दी है। पारकर ने यह भी बताया कि राज ठाकरे को तीन घंटे बाद घर पर छोड़ दिया जाएगा और उन्हें होम क्वारंटाइन किया जाएगा। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।

Web Title: Corona virus MNS chief Raj Thackeray his mother and sister covid positive admitted to Lilavati Hospital

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे