Corona virus epidemic crisis not yet averted: Yogi | कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है: योगी
कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है: योगी

लखनऊ, 23 फरवरी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है और इसकी रोकथाम के लिये निर्धारित प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन सुनिश्चित किया जाए।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम और प्रबन्धन की समीक्षा करते हुए कहा, ''अभी कोरोना का संकट टला नहीं है, इसलिये हर प्रकार की सावधानी बरती जाए। इसकी रोकथाम के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का अनुपालन हर हाल में सुनिश्चित किया जाए।''

योगी ने सभी जिलाधिकारियों को एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्रों में तथा कोविड अस्पतालों में पहले की ही तरह सुबह और शाम को बैठक आयोजित कर स्थिति की समीक्षा करने के निर्देश दिये। साथ ही सभी कार्यालयों में स्थापित कोविड सहायता डेस्क के सुचारू संचालन के भी निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोविड टीकाकरण जारी है। इसके लिए निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया जाए। टीकाकरण के कार्य में तेजी लायी जाए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Corona virus epidemic crisis not yet averted: Yogi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे