Coronavirus Outbreak Updates: भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने पहनी टोपी, लिखा, 'करो ना हैंड शेक-करो नमस्ते'

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 17, 2020 02:21 PM2020-03-17T14:21:32+5:302020-03-17T14:21:32+5:30

प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में यह बात कही। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि बजट सत्र की अवधि कम नहीं की जाएगी और यह पूर्व निर्धारित व्यवस्था के अनुसार तीन अप्रैल तक चलेगा।

Corona virus Delhi BJP MP Rajkumar Chahar Parliamentary Party meeting bearing a cap with 'Karo Na Handshake-Karo Namaste' | Coronavirus Outbreak Updates: भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने पहनी टोपी, लिखा, 'करो ना हैंड शेक-करो नमस्ते'

सांसद कोरोना वायरस के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करें। (photo-ani)

Highlightsप्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से निपटने में चिकित्सा कर्मियों, मीडिया के योगदान की सराहना की।पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में भाजपा की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-संसद 3 अप्रैल तक चलेगी।

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के खतरे से निपटने में डाक्टरों और नर्सों सहित चिकित्सा कर्मियों की भूमिका व जागरूकता फैलाने के लिए मीडिया की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को सभी से सतर्क रहने को कहा।

प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में यह बात कही। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि बजट सत्र की अवधि कम नहीं की जाएगी और यह पूर्व निर्धारित व्यवस्था के अनुसार तीन अप्रैल तक चलेगा।

इस बीच, भाजपा सांसद राजकुमार चाहर संसदीय दल की बैठक के लिए पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग पहुंचे उन्होंने एक टोपी पहनी है जिस पर लिखा है कि 'करो ना हैंड शेक-करो नमस्ते'। पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में भाजपा की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-संसद 3 अप्रैल तक चलेगी। सांसद कोरोना वायरस के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करें। बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने आज कुछ सांसदों द्वारा सत्र को रोकने के लिए लिखे पत्र पर निराशा व्यक्त की और कहा कि हम देश के 130 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं।

जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से मुकाबला करने में डॉक्टरों, नर्सो और स्वास्थ्य कर्मियों की कड़ी मेहनत एवं योगदान की सराहना की। प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के संबंध में जागरूकता फैलाने एवं सकारात्मक योगदान के लिये मीडिया की काफी प्रशंसा की।

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के संदर्भ में किये गए कार्यो को सामने लाने से डाक्टरों, नर्सो, नगरपालिका कर्मियों, हवाई अड्डा कर्मियों, सीआईएसएफ एवं अग्रिम मोर्चे पर जुटे लोगों का मनोबल बढ़़ता है। रूडी के अनुसार, मोदी ने कहा कि ऐसे में हमें कोविड-19 से मुकाबला करने के विभिन्न आयामों को रेखांकित करने वाले विभिन्न लोगों का भी अभिनंदन करना चाहिए।

मोदी ने कहा कि सभी स्तर पर विभिन्न प्राधिकार समन्वय बनाकर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चत हो कि कोविड -19 नहीं फैले। रूडी के कहा कि बैठक में प्रधानमंत्री ने पार्टी सांसदों से कहा कि शनिवार एवं रविवार को जब वे अपने क्षेत्र में जाएं तो कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करें। उन्होंने प्रधानमंत्री के हवाले से बताया कि मीडिया ने काफी सकारात्मक रूप से इस अभियान को आगे बढ़ाने का काम किया है ।

Web Title: Corona virus Delhi BJP MP Rajkumar Chahar Parliamentary Party meeting bearing a cap with 'Karo Na Handshake-Karo Namaste'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे