Corona updates 21 occupants of AIIMS shelter home test positive | Coronavirus:एम्स में गहराया संक्रमण का संकट, शेल्टर होम में 21 कोरोना पॉजिटिव मिले
एम्स के शेल्टर होम में मिले 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज।

Highlightsअखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में कोरोना  का संकट गहराता जा रहा है। एम्स में इलाज के लिए आने वाले और उनके साथ आ रहे तीमारदार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं।अब तक 21 ऐसे लोगों की पहचान हो चुकी है जिनमें संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में कोरोना  का संकट गहराता जा रहा है। एम्स में इलाज के लिए आने वाले और उनके साथ आ रहे तीमारदार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अब तक 21 ऐसे लोगों की पहचान हो चुकी है जिनमें संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शेल्टर होम में रह रहे सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बारे में उनके गृह जनपद के अधिकारियों को बताया दिया गया है।

संक्रमित लोगों में एक सात वर्षीय बच्चा भी है जो दो साल से कैंसर से जूझ रहे है। एम्य के शेल्टर होम में पाए गए कोरोना पॉजिटिव मरीज पहले से ही गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं और उन्हें लंबे समय तक उपचार की आवश्यकता है। शेल्टर होम में रह रहे 21 मरीजों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें से अधिकांश कैंसर और किडनी की बीमारी के मरीज हैं। दो किडनी रोगियों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 51 मरीजों का टेस्ट किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि सभी 21 नए संक्रमण के मरीजों  को लोकनायक अस्पताल, राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और एम्स झज्जर में क्वारंटाइन किया गया है। कम से कम सात अन्य लोग जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं उन्हें छतरपुर क्वारंटाइन किया गया है। मरीजों के साथ आए लगभग 50 तीमारदारों को सीटू में पृथक रखा गया है।

Web Title: Corona updates 21 occupants of AIIMS shelter home test positive
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे