सरकार गिराने की कोशिश को नाकामयाब करेगी कांग्रेस : नारायणसामी

By भाषा | Published: February 20, 2021 12:36 AM2021-02-20T00:36:53+5:302021-02-20T00:36:53+5:30

Congress will thwart attempts to topple government: Narayanasamy | सरकार गिराने की कोशिश को नाकामयाब करेगी कांग्रेस : नारायणसामी

सरकार गिराने की कोशिश को नाकामयाब करेगी कांग्रेस : नारायणसामी

पुडुचेरी, 19 फरवरी पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शुक्रवार को केंद्र पर विपक्षी पार्टी एआईएनआरसी और अन्नाद्रमुक की मदद से उनकी सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस इस तरह के जोड़-तोड़ की कोशिश को नाकामयाब करेगी।

केंद्रशासित प्रदेश की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने एक दिन पहले ही उन्हें निर्देश दिया है कि वह 22 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करें। नाराणसामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘स्वेच्छाचारी’ शासक की तरह काम करने का आरोप लगाया।

नारायणसामी कांग्रेस नीत सेक्युलर डेमोक्रिटक अलायंस के नेताओं और प्रतिनिधियों की एक संयुक्त बैठक के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। यह बैठक केंद्रशासित प्रदेश में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी।

इसी बीच आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विश्वास मत के लिए सोमवार सुबह 10 बजे विधानसभा की बैठक होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress will thwart attempts to topple government: Narayanasamy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे