Congress will held a meeting on 16 november for lok sabha candidates name | विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस का बड़ा कदम, ऐसी तय होगी लोकसभा चुनावों की कैंडिडेट लिस्ट
फाइल फोटो

अकोला लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार के बारे में शुक्रवार, 16 नवंबर को मुंबई में जायजा बैठक ली जाएगी. कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे की उपस्थिति में जायजा बैठक होगी.

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. इस कड़ी में महाराष्ट्र के सभी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का प्रदेश निहाय 15 नवंबर से जायजा लिया जाएगा.

16 नवंबर को विदर्भ के निर्वाचन क्षेत्रों पर सुबह 10:30 से 1:30 बजे के बीच चर्चा होगी. इसमें अकोला लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के बारे में भी चर्चा की जाएगी. इस निर्वाचन क्षेत्र में विधानसभा के पांच निर्वाचन क्षेत्र शामिल हैं. लेकिन इनमें एक भी कांग्रेस का विधायक नहीं है. इस लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में क्या स्थिति थी?

कितने वोटों से कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा? उसके बाद साढ़े चार वर्ष में पार्टी द्वारा क्या नियोजन किया गया? आज पार्टी की स्थिति क्या है? उम्मीदवार की जीत का क्या गणित होगा?

आदि मुद्दों पर बैठक में चर्चा होगी. इस अवसर पर संभावित उम्मीदवार के नाम पर भी चर्चा होने की संभावना को नकारा नहीं जा सकता. यह निर्वाचन क्षेत्र भारिपा-बमसं के लिए छोड़ा जाए या नहीं, इस मुद्दे पर भी 16 नवंबर की बैठक में चर्चा होने की उम्मीद है.

English summary :
Congress has started preparations for the Lok Sabha elections in 2019. A meeting will be held in Mumbai on Friday, November 16 regarding the Congress candidate in Akola Lok Sabha constituency.


Web Title: Congress will held a meeting on 16 november for lok sabha candidates name
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे