शादी समारोह में गए कांग्रेस विधायक तनवीर सैत पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

By भाषा | Published: November 18, 2019 12:23 PM2019-11-18T12:23:28+5:302019-11-18T12:23:28+5:30

हमलावर की पहचान 25 वर्षीय फरहान पाशा के रूप में हुई है। सैत जब समारोह में बैठे हुए थे तभी फरहान ने उन पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे वहीं पकड़ा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

Congress MLA Tanveer Sait went to wedding ceremony with knife, hospitalized | शादी समारोह में गए कांग्रेस विधायक तनवीर सैत पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

शादी समारोह में गए कांग्रेस विधायक तनवीर सैत पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस विधायक और कर्नाटक के पूर्व मंत्री तनवीर सैत पर मैसुरू में एक व्यक्ति ने चाकू से एक शादी समारोह के दौरान हमला कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सैत नरसिम्हाराजा क्षेत्र से विधायक हैं।

उन्हें रविवार को हुई इस घटना के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई। हमलावर की पहचान 25 वर्षीय फरहान पाशा के रूप में हुई है। सैत जब समारोह में बैठे हुए थे तभी फरहान ने उन पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे वहीं पकड़ा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटना कैमरे में भी कैद हुई है। अधिकारियों ने बताया कि पाशा से पूछताछ की जा रही है। 

Web Title: Congress MLA Tanveer Sait went to wedding ceremony with knife, hospitalized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे