पंजाब: कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला की पिटाई, 6 गिरफ्तार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 15, 2019 05:51 AM2019-06-15T05:51:05+5:302019-06-15T05:51:05+5:30

ये मामला पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का है। जहां कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उनके सहयोगियों ने महिला की पिटाई की है।

Congress leader's brother beaten by woman of Suram, 6 arrested | पंजाब: कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला की पिटाई, 6 गिरफ्तार

पंजाब: कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम की महिला की पिटाई, 6 गिरफ्तार

Highlights महिला की पिटाई पैसे उधार देने पर की गई है।यहां के कांग्रेस पार्षद के भाई और उनके सहयोगी के जरिए पैसे उधार देने के मुद्दे पर महिला की पिटाई की है।

पंजाब में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के कांग्रेस पार्षद के भाई और उनके सहयोगी के जरिए पैसे उधार देने के मुद्दे पर महिला की पिटाई की है।

ये मामला पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का है। जहां कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उनके सहयोगियों ने महिला की पिटाई की है। महिला की पिटाई पैसे उधार देने पर की गई है।

एएनआई पर इस घटना की फोटो भी आई हैं। इस घटना को लेकर एसएसपी मंजीत ढेसी का कहना है, 'यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, हमने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और इन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इससे पहले गुजरात में बीजेपी नेता के जरिए एक महिला की पिटाई का मामला सामना आया था। गुजरात के अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी ने एनसीपी की एक महिला नेता की बीच सड़क पर लातों से पिटाई की थी।

Web Title: Congress leader's brother beaten by woman of Suram, 6 arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Punjabपंजाब